ताज़ा खबर
 

लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल का बनाया मजाक, AAP प्रवक्ता ने कहा- कपिल शर्मा हैं

वैक्सिन के मुद्दे पर जब संबित पात्रा अरविंद केजरीवाल का मजाक बनाने लगे तो आप प्रवक्ता ने कहा, ये कपिल शर्मा की तरह राजनीति को मजाक बना रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (फोटो सोर्स संबित ट्विटर)

कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर एक तरफ सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष निशाना साधने में कसर नहीं छोड़ रहा। एक दिन में रेकॉर्ड वैक्सिनेशन और अन्य ‘उपलब्धियों’ को गिनाते हुए जब प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद देने वाले पोस्टर लगवाए गए तो एक बार फिर विपक्ष ने इसे आड़े हाथों लिया। वहीं न्यूज 28 इंडिया पर अमिष देवगन के शो में बहस के दौरान आप प्रवक्ता ने भाजपा नेता संबित पात्रा से इसपर सवाल भी दाग दिया।

इसके बाद संबित पात्रा अरविंद केजरीवाल का मजाक उड़ाने लगे। उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार के विज्ञापनों का भी जिक्र किया। संबित पात्रा ने कहा, ‘आप प्रवक्ता ने हमको झूठा बताया। ममता बनर्जी और राहुल गांधी ने चिट्ठी लिखी जिसमें राज्यों को वैक्सीन बनाने की छूट देने की बात कही थी।’ इसके बाद अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए संबित ने कहा, केजरीवाल ने कहा था कि मोदी जी, आप दूसरे राज्यों के साथ दिल्ली को क्यों क्लब कर रहे हैं, हम तो राजधानी हैं और पर्फॉर्मिंग स्टेट हैं।

आगे उन्होंने कहा, ‘पोस्टर की बात करने वाले लोग कह रहे ते कि दूसरी लहर के लिए मोदी जी ने कुछ नहीं कहने दिया। डबल एक्सएल शर्ट पहनकर ऑक्सीजन सिलिंडर के बीच में घूमते रहते हैं, और कहते हैं, मैं तो जी थर्ड वेव की तैयारी कर रहा हूं जी, ऑक्सीजन सिलिंडर ले आया हूं जी। आपको दूसरी लहर में किसने मना कर दिया था।’

उन्होंने कहा, सुबह टीवी पर अरविंद केजरीवाल आ जाते थे और कहते थे, मास्क पहन लेना जी। सुबह से शाम तक करोड़ों रुपये विज्ञापनों पर खर्च कर देते थे। इसके बाद AAP प्रवक्ता कहने लगे कि हम लोग तो गंभीर डिबेट कर रहे हैं लेकिन संबित पात्रा कपिल शर्मा की तरह मजाक कर रहे हैं।

AAP प्रवक्ता ने आगे कहा, ऐसा लगता था कि अलग-अलग राज्य कोरोना की लड़ाई लड़ रहे हैं। मोदी जी कप्तान के रूप में सामने नहीं आए। वैक्सीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी तल्ख टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा, जब बेटा कमाता हो तो इकट्ठा सबसे कर लो और जरूरत पड़े तो अपना-आपना देख लो। अब हम अपनी व्यवस्था खुद कर रहे हैं।

Next Stories
1 मंत्री ने कहा- मेरे क्षेत्र में जो अधिक बच्चे पैदा करेगा उसे मेरे बेटे की कंपनी देगी लाख रुपए का इनाम
2 राम मंदिर ट्रस्ट के चंपत राय पर ‘ज़मीन हड़पने’ का आरोप लगाने वाले पत्रकार पर 18 धाराएं, दिग्विजय बोले- मोदी-शाह का गुजरात मॉडल
3 NICE को बदनाम करने के लिए 2 करोड़ का हर्जाना भरें पूर्व PM- कोर्ट का निर्देश
ये पढ़ा क्या?
X