ताज़ा खबर
 

पीएल पुनिया ने गठबंधन पर कहा- हर कोई पीएम बनने योग्य, संबित पात्रा बोले- कुर्सी हटाकर दरी बिछा दो

शनिवार को कोलकाता में विपक्ष की महारैली हुई जिसमें 22 पार्टियां इकट्ठा हुईं। सभी ने मिलकर केन्द्र से भाजपा को हटाने की बात कही।

Author Published on: January 20, 2019 3:33 PM
संबित पात्रा, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

शनिवार को कोलकाता में विपक्ष की महारैली हुई जिसमें 22 पार्टियां इकट्ठा हुईं। सभी ने मिलकर केन्द्र से भाजपा को हटाने की बात कही। हालांकि इस बीच किसी ने भाजपा के सवाल यानी महागठबंधन के पीएम पद उम्मीदवार पर कुछ नहीं कहा। हालांकि इस सवाल पर आज कांग्रेस और बसपा नेताओं का बयाना आया है।

क्या बोले कांग्रेस नेता: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने कहा कि क्या पीएम पद खाली है ? इस मामले पर चुनाव के बाद बात की जाएगी। एक लोकतंत्र में सभी प्रकियाओं का पालन किया जाता है। हर कोई पीएम बनने योग्य है। भाजपा विपक्षी पार्टियों की बढ़ती एकता से परेशान है इसलिए ऐसे बयान दे रही है।

क्या बोले बसपा नेता: महागठबंधन के नेता के सवाल पर बसपा नेता सुधीन्द्र भदौरिया ने कहा कि दलित, ओबीसी, मुस्लिम और गरीब ऐसे शख्स को चाहते हैं जो उनकी रैंक का हो, विशेष रूप से मायावती जी। हालांकि दूसरी पार्टियां आजाद हैं औ हम सही समय पर फैसला लेंगे।

संबित पात्रा ने दिया जवाब: कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के पास पीएम के इतने उम्मीदावर हैं कि कुर्सी हटाकर दरी बिछा देनी चाहिए। जनता इस महागठबंधन को स्वीकार नहीं करेगी। मोदी जी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यव्यस्था ने चीन को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही संबित ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से दो भाजपा नेताओं की हत्या हो चुकी है।

अनुपम खेर और परेश रावल भी साध चुके हैं निशाना: विपक्ष पर निशाना साधते हुए अनुपम खेर ने कहा कि बच्चा बच्चा जानता है कि देश को कौन बेचना चाहता है और कौन बचाना चाहता है। वहीं भाजपा सांसद परेश रावल ने कहा कि महागठबंधन में पीएम पद के इतने उम्मीदवार हैं कि सिर्फ कुर्सी से काम नहीं चलेगा, खटिया बिछानी पड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिहार : इलाज नहीं करा पा रहा था बैंक मैनेजर, बीमार बीवी की हत्या करने के लिए PM को लेटर लिख मांगी छुट्टी
2 पंजाब : केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- इस बार जीते तो देश को बांट देंगे मोदी और शाह
3 आंध्र प्रदेश: देश में पहली बार 32 ट्रांसजेंडर्स को मिला ड्राइविंग लाइसेंस, ऑनलाइन फॉर्म में भी होगा बदलाव