यूपी चुनावः मोदी-योगी की नजदीकियां फोटो में देख बोला विपक्ष- तुमसे न हो पाएगा

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा है कि ‘जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है।’’

modi yogi
PM मोदी और CM योगी की इस तस्वीर पर विपक्ष निशाना साध रहा है। Source- Twitter @myogiadityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा है कि ‘जिद है एक सूर्य उगाना है-एक भारत नया बनाना है।’’ सीएम योगी की इस तस्वीर पर विपक्ष का हमलावर रुख सामने आया। समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह यादव ने इस तस्वीर पर तंजात्मक लहजे में लिखा कि सुनो तुमसे न हो पाएगा, यूपी में तो अखिलेश ही आएगा। तो वहीं अखिलेश यादव ने लिखा कि दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है।

बताते चलें कि पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में शामिल होने आए प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार रात से ही लखनऊ प्रवास पर हैं और राजभवन में ठहरे हैं। मुख्‍यमंत्री आदित्‍यनाथ ने राजभवन में प्रधानमंत्री के साथ की अपनी दो तस्‍वीरें रविवार को ट्विटर पर साझा की हैं। दोनों तस्‍वीरों में प्रधानमंत्री मुख्‍यमंत्री के कंधे पर हाथ रखे हुए कुछ समझाने के अंदाज में नजर आ रहे हैं और योगी-मोदी के कदम आगे की ओर बढ़ रहे हैं।

इन तस्‍वीरों के साथ मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर लिखा है, ‘‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।’’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इस ट्वीट को पुन: ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘प्रचंड विजय की ओर बढ़ते कदम।’’

गौरतलब है कि 403 विधानसभा सीटों वाले उत्‍तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में चुनाव होना है और सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इस बार भी 300 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सहयोगियों समेत 325 सीटों पर विजय प्राप्त की थी।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अखिलेश यादव की ‘वादाखिलाफी’ के विरोध में मदरसा शिक्षकों ने किया धरना-प्रदर्शनAkhilesh Yadav Uttar Pradesh CM
अपडेट