ताज़ा खबर
 

मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम की तबियत में सुधार, लेकिन अभी भी ICU में ही रहेंगे

खराब तबीयत के चलते मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि मंगलवार देर शाम उनके मधुमेह के स्तर में सुधार आया है।

Author गुरुग्राम | Published on: June 12, 2019 11:28 AM
मुलायम सिह याहव, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बीमारी की हालत में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबियत में मंगलवार (11 जून) को सुधार हुआ है। अनियंत्रित मधुमेह से पीड़ित यादव को सोमवार (10 जून) रात मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यादव का इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने बताया कि सपा ( समाजवादी पार्टी) नेता के जरूरी टेस्ट किए गए। मंगलवार देर शाम उनके मधुमेह के स्तर में सुधार हुआ है। यादव को अभी भी सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में रखा गया है। डॉ. नरेश त्रेहान की निगरानी में चिकित्सकों की टीम उनका इलाज कर रही है।

मधुमेह का बढ़ गया था स्तरः उल्लेखनीय है कि 79 वर्षीय यादव को मधुमेह का स्तर बढ़ने के बाद नियमित जांच के लिए रविवार को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। उन्हें कुछ घंटों के भीतर छुट्टी दे दी गई थी। सोमवार (10 जून) को उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें देर रात मेदांता अस्पताल लाया गया था।

National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकातः सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से सोमवार को उनके आवास पर मुलाकात की थी, और उनका हाल-चाल जाना था। इस मौके पर योगी ने मुलायम सिंह यादव को कुंभ पर आधारित एक किताब भेंट की थी। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और शिवपाल यादव भी मौके पर मौजूद थे। बता दें कि मुलायम सिंह यादव को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। बता दें पिछले कुछ समय में मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने की खबर सामने आती रही है। इससे पहले शुक्रवार ( 26 अप्रैल) को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती करवाया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: चोरी के लिए खरीद ली क्रेन, सबके सामने 100 से ज्यादा कारों को उठा ले गए
2 Bihar में चमकी बुखार का कहर, अब तक 50 से ज्यादा बच्चे गंवा चुके जान
3 कलेक्टर ने कर्मचारियों को दी शालीन लिबास की हिदायत, बोले- जींस, टीशर्ट, भड़कीले रंग वाले कपड़े न पहनें