ताज़ा खबर
 

अल्लाह के खौफ से अजान सुनते ही मोदी ने रोका भाषण- पीएम मोदी पर आजम खान का तंज

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने 'गोशबंदी से लेकर नोटबंदी तक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि 'मुसलमानों के पास कितना पैसा है ये पूरा देश जानता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आजम खान।

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अजान के वक्त उनके भाषण रोकने पर तंज कसा है। शनिवार (3 फरवरी) को पीएम मोदी त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के नए केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे। मोदी ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि पास की मस्जिद में अजान शुरू हो गई। तब उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं। बाद में पीएम मोदी ने ‘भारत माता की जय’ के नारे के साथ अपना भाषण दोबारा शुरू किया था। वहीं, इस वाकये पर आजम खान ने तंज कसते हुए इसे तुष्टिकरण नहीं, बल्कि अल्लाह का खौफ बताया है।

आजम खान ने अजान के समय प्रधानमंत्री द्वारा अपना भाषण रोकने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये तुष्टिकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है, क्योंकि उन्होंने जो भी बातें यहां की हैं, उनमें बहुत सी बातें ऐसी हैं जो किसी भी इस्लामिक स्टेट में हो सकती थीं।

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान यहीं नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने ‘गोशबंदी से लेकर नोटबंदी’ तक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि मुसलमानों के पास कितना पैसा है, ये पूरा देश जानता है। देश में जिन लोगों के पास नोटों का बड़ा जखीरा था, उसे मोदी जी ने छीन लिया है, ये इस्लामिक स्टेप है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि मुसलमान को गला-सड़ा ना जाने किस-किस जानवर का गोश्त खिला दिया जाता था, लेकिन अब मोदीजी की सख्ती से मुसलमानों ने गोश्त खाना तकरीबन छोड़ दिया है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (3 फरवरी) को त्रिपुरा और वाम दल शासित प्रदेशों में राजनीतिक हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं की याद में मौन रखने के लिए भी कहा था। कार्यकर्ताओं की मौत पर मोदी ने कहा था कि वाम दलों की विचारधारा के कारण ही हमारे निर्दोष कार्यकर्ता मारे गए हैं, लेकिन अत्यंत गरीब और निरक्षर लोगों ने अपने वोटों से जवाब दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X