ताज़ा खबर
 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में लाया 98% मार्क्स, सोशल मीडिया पर मिल रही बधाई

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरी बेटी अदिति को आईएससी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में 98 फीसदी अंक मिलने पर बधाई। हमें सभी विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत पर गर्व है। ये लोग हमारे देश का भविष्य उज्ज्वल करेंगे।

Akhilesh Yadav, ISC,, Aditi Yadavउत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने 12वीं में 98 फीसदी अंक हासिल किए हैं। (फोटो- अखिलेश यादव/फेसबुक)

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव ने आईएससी बोर्ड की 12वीं परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। अखिलेश यादव ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव और बेटी अदिति के साथ एक फोटो साझा करते हुए बधाई दी है। साथ ही उन्हें आईएससी बोर्ड के अन्य छात्र-छात्राओं को रिजल्ट की बधाई दी है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरी बेटी अदिति को आईएससी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में 98 फीसदी अंक मिलने पर बधाई। हमें सभी विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत पर गर्व है। ये लोग हमारे देश का भविष्य उज्ज्वल करेंगे। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने बधाई दी है। @KitanuKiller ने लिखा है, मुबारक हो  कल से लगातार आपको अच्छी खबर मिल रही है लगता है  चुनाव तक आपका अच्छा समय चलेगा चुनाव के बाद दोबारा योगी जी के मुख्यमंत्री बनते ही फिर से पुराने दिन लौट आएंगे।

सपा प्रवक्ता @IPSinghSp ने लिखा है,अदिति को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। निरंतर प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़े। @SinghIsSPKing ने लिखा है इस परिणाम से न केवल #नेताजी बल्कि माता-पिता और गुरुजनों का भी सिर शान से ऊँचा उठ गया है। क्योंकि उन्हीं की अनुकम्पा से हम सबको यह दिन देखने को मिला है। तुमने जो कठिन परिश्रम करके अच्छे अंक प्राप्त किए उन पर हम सबको गर्व है। भतीजी #aditi को शानदार सफलता पर हार्दिक बधाई।

बता दें कि  इस साल पिछले साल के मुकाबले रिजल्ट अच्छा रहा है। इंडियन सर्टिफिकेट ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (ICSE) कक्षा 10वीं में 99.33% और इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट (ISC) कक्षा 12वीं में 96.84% छात्र सफल हुए हैं। वहीं, पिछले साल 10वीं कक्षा में 98.54% और 12वीं कक्षा में 96.52% छात्रों ने सफलता हासिल की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘टाइगर नख-दंत विहीन, दीन-हीन हो चुका है?’ सीएम शिवराज पर दिग्विजय सिंह ने मारा ताना तो हो गए ट्रोल
2 रियल एस्टेट में था मोटा निवेश, हर महीने करता था 50 लाख की उगाही, विकास दुबे के साम्राज्य की ईडी करेगा जांच
3 ‘विकास दुबे नहीं मरता तो 2022 में विधायक-मंत्री होता, यही पुलिसवाले उसके गार्ड होते’, वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान बोले
ये पढ़ा क्या?
X