अखिलेश यादव ने BJP को बताया झूठ का पौधा, कहा- सरकार आई तो करेंगे विश्वकर्मा की छुट्टी, बनवाएं मंदिर भी

पार्टी दफ्तर में विश्वकर्मा पूजा करते हुए अखिलेश यादव ने ऐलान किया कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो आने वाले समय में हम विश्वकर्मा दिवस पर छुट्टी का ऐलान करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सत्ता वापसी हुई तो गोमती रिवर फ्रेंट पर भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनाएंगे।

Akhilesh Yadav
समाजवादी पार्टी प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। Photo Source- Indian Express

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी को झूठ का पौधा बताते हुए ट्वीट किया कि नहीं चाहिए भाजपा। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि है भाजपा की झूठ की मिट्टी, झूठ का बीज, झूठ का पौधा, झूठ का फूल, इस भाजपाई, झूठ का फल, न आज मिला, न मिलेगा कल। पार्टी दफ्तर में विश्वकर्मा पूजा करते हुए उन्होंने ऐलान किया कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो आने वाले समय में हम विश्वकर्मा दिवस पर छुट्टी का ऐलान करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सत्ता वापसी हुई तो गोमती रिवर फ्रेंट पर भगवान विश्वकर्मा का मंदिर भी बनाएंगे।

अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार ने विश्वकर्मा समाज का अपमान किया है। जब हमारी सरकार थी तो हमने विश्वकर्मा जयंती की छुट्टी का ऐलान किया था लेकिन बीजेपी ने सत्ता में आते ही उसे खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि यह भगवान विश्वकर्मा और उनके समाज का अपमान है।

सीएम अखिलेश ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी अखिलेश यादव सरकार द्वारा किए गए कामों का फीता काटकर अपना बता रही है। इससे पहले एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के नेताओं से EVM और DM से अलर्ट रहने की अपील की है। कहा कि उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव, देश का सबसे बड़ा चुनाव होगा। बिहार के चुनावों में बीजेपी ने EVM और DM के जरिए बेईमानी की गई। जिसका जवाब इन्हें पश्चिम बंगाल में भी मिला।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि यूपी के चुनावों में इन्हीं दोनों से सावधान रहने की जरूरत है। अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यकर्ता इस बात को न भूले कि यह अवसर दोबारा नहीं मिलने वाला है। पूर्व मुख्यमंत्री लगातार इस बात पर जोर दे रहे थे कि कार्यकर्ताओं बीजेपी के अलोकतांत्रिक इरादों से पूरी तरह सतर्क भी रहना होगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा से लगना है।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि अबकी बार बूथों पर बीजेपी की बुरी नजर लगी है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय है। पश्चिम बंगाल के फ्लाईओवर को सीएम योगी के विज्ञापन में इस्तेमाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि जहां भी अच्छा काम होता है, उसे अपना बताने में बीजेपी संकोच नबीं करती है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट