ताज़ा खबर
 

विधायक की बेटी के बाद एक और लड़की का वीडियो आया सामने, जान का खतरा बताकर मांगी मदद

युवती के पिता का कहना है कि अगर उनकी बेटी दो दिन में नहीं मिलती है तो वह परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे। युवती के घर वालों को जब युवती का कोई सुराग नहीं मिला तो पिता और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

मामला अमरोहा के हसनपुर का है जहां एक युवती पांच दिन पहले अपने परिजनों को छोड़कर एक युवक के साथ भाग गई थी। (फोटो-,सोशल मीडिया)

बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर सुरक्षा की गुहार लगा रही है। मामला अमरोहा के हसनपुर का है जहां एक युवती पांच दिन पहले अपने परिजनों को छोड़कर एक युवक के साथ भाग गई थी। वीडियो में लड़की का कहना है कि उसने गैर बिरादरी के एक युवक के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है। वीडियो में उसने अपने पति व खुद की जान को जान अपने परिजनों से ही खतरा बताया है।

वहीं, युवती के पिता का कहना है कि अगर उनकी बेटी दो दिन में नहीं मिलती है तो वह परिवार समेत धर्म परिवर्तन कर लेंगे। युवती के घर वालों को जब युवती का कोई सुराग नहीं मिला तो पिता और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

वीडियो में अनामिका नामक युवती का कहना है कि उसने मदन नाम के एख युवक संग शादी कर ली है और यह शादी उसके घरवालों की मर्जी के खिलाफ है। लड़की का कहना है कि अगर उसके पति और ससुरालवालों को कुछ होता है तो उसके लिए मेरे पिता और अन्य परिजन जिम्मेदार होंगे।

वहीं, लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उनकी लड़की को बहला फुसला कर भगाया  गया है और उससे जबरन यह वीडियो वायरल कराया जा रहा है। खबरों के मुताबिक  परिवार के लोगों को चाय में नशा देकर लड़की ने घर में रखे पांच लाख रुपए नकदी  समते 10 लाख के सोने के अभूषण भी अपने साथ  ले गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App