ताज़ा खबर
 

भोपालः गर्मी में बिजली गुल होने पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का लालटेन मार्च, कहा- नहीं चलेगा जंगलराज

मध्यप्रदेश में बिजली की कटौती को लेकर विपक्षी दल भाजपा, कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने बिजली कटौती के लेकर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

bhopal, sadhvi pragya thakur, bhopal mp, power cut, CM kamal nath, protest march, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiसाध्वी प्रज्ञा के अलावा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शाजापुर जिले में लालटेन मार्च निकाला। (फोटोः एएनआई)

मध्यप्रदेश में भाजपा कमलनाथ सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। भाजपा ने राज्य में बिजली कटौती को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ लालटेन मार्च निकाला। इस विरोध प्रदर्शन में पार्टी की सांसद और मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी शामिल हुईं।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में अब जंगलराज नहीं चलेगा। भाजपा की तरफ से बिजली कटौती के लेकर पूरे प्रदेश में यह लालटेन यात्रा निकाली गई। लालटेन मार्च निकालने वालों में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल थे।

शिवराज सिंह चौहान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह समेत अन्य नेताओं के साथ सड़कों पर उतरे। शिवराज ने शाजापुर जिले के शुजालपुर मंडी से यात्रा निकाली। वहीं राकेश सिंह ने भोपाल में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए परेड ग्राउंड पहुंचे। इंदौर में पार्टी नेताओं ने अनूप टॉकिज चौराहे से लालटेन यात्रा निकाली।

कमलनाथ हो गए कलंक नाथः पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लालटेन यात्रा के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ को निशाने पर लिया। चौहान ने कहा कि सीएम कमलनाथ अब ‘कलंकनाथ’ हो गए हैं।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में राज्य में बेटियां सुरक्षित नहीं है।

शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से आम लोगों से सुप्रीम कोर्ट को पत्र लिखने की अपील भी की। इसमें उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा मामले में फास्ट ट्रैक बेंच पर निपटाने की पहल करने का उल्लेख किया। इससे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने एसडीएम को लालटेन सौंपा। सिंह ने कहा कि हम प्रदेश में अंधेरे का राज कायम नहीं होने देंगे।

भाजपा ने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार प्रदेश में ट्रांसफॉर्म घोटाला करना चाहती है। इसलिए बिजली को लेकर तमाम बहाने बनाए जा रहे हैं। प्रदेश के हालात काफी खराब हैं। राज्य के मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता के सुख-दुख से कुछ भी लेना देना नहीं है। भाजपा का कहना है बिजली के इन्हीं उपकरणों से पिछले 15 साल से राज्य में बिजली सरप्लस स्थिति में बनी रही और राज्य सरकार ने लोगों को भरपूर बिजली दी। इससे पहले मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी राज्य सरकार से बिजली जाने के बारे में  शिकायत की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Raebareli: प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की क्लास लगाई तो उठी मांग- 2022 के यूपी चुनाव में बनें सीएम फेस
2 गुजरात में ‘वायु’ का कहर: 3 जिलों में लैंडफॉल शुरू, 6 की मौत, 2 घायल
3 सोशल मीडिया पर CM भूपेश बघेल के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X