ताज़ा खबर
 

तेंदुलकर कोल्लम में हुई घटना से ‘आहत’

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘कोल्लम के मंदिर में भीषण आग की खबर से हिल गया हूं। हादसे में घायल हुए लोगों के लिये प्रार्थना करता हूं।

Author मुंबई | April 10, 2016 6:03 PM
कोल्लम के समीप परवूर में पुत्तिंगल देवी मंदिर में रविवार (10 अप्रैल) को उत्सव के दौरान पटाखों और आतिशबाजी से हुए इस हादसे में अब तक करीब 102 लोगों की मौत हो चुकी है। (पीटीआई फोटो)

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोल्लम में मंदिर में लगी आग पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस खबर ने उन्हें हिलाकर रख दिया। उन्होंने इस घटना के मृतकों के परिवार वालों के प्रति संवेदना जाहिर की। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘कोल्लम के मंदिर में भीषण आग की खबर से हिल गया हूं। हादसे में घायल हुए लोगों के लिये प्रार्थना करता हूं। भगवान मृतकों के परिवार वालों को इस दर्द को झेलने की ताकत दे।’’

कोल्लम के समीप परवूर में पुत्तिंगल देवी मंदिर में रविवार (10 अप्रैल) को उत्सव के दौरान पटाखों और आतिशबाजी से हुए इस हादसे में अब तक करीब 102 लोगों की मौत हो चुकी है और 280 लोग घायल हो गये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App