ताज़ा खबर
 

महात्मा गांधी पर आधारित कविता को बीजेपी मिनिस्टर अनिल विज ने बताया शहीदों का अपमान

इससे पहले भी कई बार अनिल विज अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं।

anil vij, anil vij insult insult gandhi, mahatma gandhi, mahatma gandhi khadi, narendra modi, haryana minister anil vij, modi on khadi calendar, anil vij mahatma gandhiहरियाणा के मंत्री अनिल विज ने पद्मावति को लेकर विवादित बयान दिया है।

हमेशा से विवादों में रहने वाले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर बड़ा विवादित बयान दिया है। इस बार अनिल विज ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर गाए गीत को लेकर टिप्पणी की है। कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर गाए गए गीत ‘ले दी हमें आजादी बिना खड्ग बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल’ पर विवादित टिप्पणी कर कर नए विवाद को जन्म दिया है। विज ने कहा कि ये गीत देश के लिए शहीद हुए शहीदों का अपमान है। लोगों को यह गीत सुनाकर गुमराह किया जा रहा है। क्योंकि देश की आजादी के लिए बहुत से लोगों ने अपनी जानें दी है। भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव, सुभाष चंद्र बोस की कुर्बानियों को क्यों भुला कर ये कहा जा रहा है कि महात्मा गांधी ने दे दी हमें आजादी बिना खड्ग बिना ढाल।

विज ने कहा कि लोग सारी उम्र अंडमान निकोबार की जेलों में बंद रहे उनकी कुर्बानी को कैसे भूला जा सकता है। ये कैसे कहा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने बिना किसी सहायता से ही देश को आजादी दे दी।

इससे पहले भी कई बार अनिल विज अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गुजरात चुनाव पर सभी विपक्षियों को एक होने पर कहा था कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: सीएम पिनाराई विजयन का भाषण सुनते-सुनते बेहोश हो गए 20 पुलिसवाले
2 विशाखापत्तनम में दिखे एलियंस? जानें क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई
3 पत्नियों से मार खाए 6,646 पतियों ने यूपी पुलिस को किया फोन, सबसे ज्‍यादा शिकायतें सीएम के जिले से
कृषि कानून
X