ताज़ा खबर
 

रूपेश हत्याकांड में 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, DGP ने न उठाया फोन तो CM ने लगाई क्लास, कहा- फोन उठाने को 1 आदमी रख लो

इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद पटना के अलावा छपरा में स्थित उनके आवास पर भी मातम पसरा हुआ है। बिहार के मुख्‍यमंत्री मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य की कानून-व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर सीधे डीजीपी को फोन लगाकर बात की। इस दौरान नीतीश डीजीपी पर नाराज होते नज़र आए।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 15, 2021 2:31 PM
Rupesh singh, nitish kumar, sushil kumar modi, indigo, rupesh singh indigo patna, rupesh singh news, rupesh singh bihar, rupesh singh indigo, indigo manager patna, apartment, bjp mp, indigo manager rupesh, daughter, aaradhya, murderers, रूपेश सिंह, नीतीश कुमार, सुशील कुमार मोदी, रूपेश सिंह इंडिगो, Bihar News in Hindi, Latest Bihar News in Hindi, Bihar Hindi Samacharमुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को फोन लगाया। (twitter)

बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। उनकी मौत के बाद जनता में काफी आक्रोश है। पटना के अलावा छपरा में स्थित उनके आवास पर भी मातम पसरा हुआ है। बिहार के मुख्‍यमंत्री मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य की कानून-व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर सीधे डीजीपी को फोन लगाकर बात की। इस दौरान नीतीश डीजीपी पर नाराज होते नज़र आए।

दरअसल राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से कई सवाल किए। मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक पत्रकारों से उलझते रहे। पत्रकारों ने यह आरोप लगाया कि बिहार के डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं। इसपर नीतीश कुमार ने खुद डीजीपी को फोन मिला दिया। मुख्यमंत्री के फोन को डीजीपी एसके सिंघल ने दो रिंग के बाद ही उठा लिया। नीतीश ने डीजीपी से नाराज़ होते हुए पूछा कि आप फोन क्यों नहीं उठाते। सीएम ने कहा “फोन उठाने को 1 आदमी रख लो, लेकिन फोन उठाया करिए।”

नीतीश ने डीजीपी से कहा “आप फोन से लोगो को कम्यूनिकेट कीजिये और एक आदमी रखिये जो लोगों के फ़ोन रिसीव कर। ये करवाइये ये ठीक नहीं है। आप फ़ोन रिसीव करिये और जो भी जर्नलिस्ट हैं और कुछ जरुरी बात कहना चाहते हैं तो वो आप सुनिए।”

रूपेश हत्याकांड पर नीतीश कुमार ने कहा, ‘मैंने डीजीपी से बात की है, एक विशेष टीम बनाई गई है। पुलिस का मनोबल न गिराएं। अगर कोई अपना कर्तव्य पूरा नहीं करता है, तो कार्रवाई की जाती है।’ उन्होंने कहा, ‘2005 से पहले क्या हुआ? बहुत अपराध हुए। क्या आज भी ऐसा ही है?’

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘जहां तक ​​अपराध की घटनाओं का सवाल है। देश में बिहार इस मामले में 23वें स्थान पर है। कानून लागू हैं। पुलिस ज्यादा जानकारी का पता लगा रही है। इस मामले में तेजी से सुनवाई की जाएगी। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुझे डीजीपी ने आश्वासन दिया है।’

Next Stories
1 Indigo एयरलाइंस के कर्मी की हत्या पर पत्रकार ने दागा सवाल, तो भड़क उठे CM नीतीश कुमार, पूछा- आपको जानकारी हो तो बताइए
2 अमित शाह ने उत्तरायण पर उड़ाई पतंग, बोले लोग- किसान सड़क पर हैं और आप पतंगबाजी का लुत्फ ले रहे?
3 पैसे और CD के नाम पर येदियुरप्पा को किया ब्लैकमेल- कर्नाटक बीजेपी में बगावत, सीएम का पलटवार- सबूत लेकर जाएं दिल्ली
ये पढ़ा क्या?
X