ताज़ा खबर
 

मुख्यमंत्री के लिए कांग्रेस MLA ने छोड़ी अपनी सीट

कांग्रेस विधायक ए जॉन कुमार ने आज नेल्लिथेपो विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया ताकि मुख्यमंत्री वी नारायणसामी इस विधानसभा सीट का चुनाव लड़कर निर्वाचित सदस्य बन सकें ।
Author पांडुचेरी | September 15, 2016 16:58 pm
कांग्रेस विधायक ए जॉन कुमार

कांग्रेस विधायक ए जॉन कुमार ने आज नेल्लिथेपो विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया ताकि मुख्यमंत्री वी नारायणसामी इस विधानसभा सीट का चुनाव लड़कर निर्वाचित सदस्य बन सकें । मुख्यमंत्री के संसदीय सचिव कुमार ने विधानसभा परिसर में स्पीकर वी वेथिलिंगम से सुबह दस बजे मुलाकात की और अपना त्याग पत्र उन्हें सौंप दिया।

उनके इस्तीफे के साथ ही नारायणसामी का नेल्लिथेपो से चुनाव लड़ने का रास्ता साफ हो गया जहां उप चुनाव होगा। कुमार का इस्तीफा स्वीकार करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए स्पीकर ने कहा कि नेल्लिथेपो विधानसभा सीट खाली होने के बाबत तुरंत ही एक अधिसूचना जारी की जाएगी और इसे चुनाव आयोग को भेजा जाएगा।

कुमार के त्याग पत्र के साथ ही विधानसभा में सत्ताधारी कांग्रेस के विधायकों की संख्या 15 से घटकर 14 रह गई है। कुमार कांग्रेस के टिकट पर 16 मई को हुए चुनाव में पुडुचेरी विधानसभा पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.