ताज़ा खबर
 
title-bar

दिल्‍ली में किन्‍नरों का हंगामा, सरेआम कपड़े उतारे, कैब पर चढ़कर नाचे

हौजखास विलेज के पास सात-आठ किन्नरों के एक समूह ने लोगों से पैसे की मांग की। पैसे न मिलने पर किन्नर आक्रोशित हो गए और शर्मनाक हरकत करने लगे।

दिल्ली में किन्नरों ने कार पर हमला किया (Photo: Video grab)

देश की राजधानी दिल्ली में किन्नरों की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। पहले उनलोगों ने स्थानीय लोगों, रेस्तरां वालों, गाड़ी लगाने वालों सहित वहां मौजूद लोगों से पैसे की मांग की और जब मनमुताबिक पैसे नहीं मिले तो जमकर हंगामा किया। अश्लीलता की हद पार करते हुए अपने कपड़े उतार दिए और अास-पास लगे कैब पर चढ़कर डांस किया। उनके आतंक से लोग दहशत में आ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ को गिरफ्तार भी किया है। घटना दिल्ली के हौजखास इलाके के 19 अगस्त की रात की है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि मांगने का इनलोगों का पुराना रिवाज है। लेकिन अब ये जबरदस्ती भय पैदा कर लोगों से पैसे ऐंठते हैं। कुछ गलत काम में भी शामिल हो गए हैं। हमें जब भी किन्नरों द्वारा आम लोगों को तंग करने की सूचना मिलती है, तत्काल कार्रवाई की जाती है।

वीडियो में यह दिख रहा है कि हौजखास विलेज के पास सात-आठ किन्नरों का एक समूह लोगों से पैसे मांग रहा है। पैसे न मिलने पर किन्नर आक्रोशित हो गए और शर्मनाक हरकत करने लगे। वहां मौजूद लोगों के सामने अपने कपड़े उतराने शुरू दिए। किन्नर यहीं नहीं रूके, कपड़े उतारने के बाद वे वहां लगे गाडि़यों की छतों पर चढ़कर न्यूड डांस करने लगे। सड़क पर न्यूड होकर लोटने लगे। गंदी हरकत करने लगे।

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि तीन-चार किन्नरों ने अचानक एक कैब पर हमला कर दिया। कैब को पलटने की कोशिश की। बाहर से लात मारी। किन्नरों के इस आतंक से वहां मौजूद सभी लोग डर गए। जो जहां थे वहीं दुबक गए। किन्नर लोगों को गंदी-गंदी गालियां देकर भद्दे इशारे कर रहे थे। हालांकि, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कुछ को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब किन्नरों द्वारा आम लोगों को इस तरह से परेशान किया गया है। अक्सर ट्रैफिक सिग्नल, सिनेमा हॉल, मॉल के पास किन्नर पैसे मांगते दिख जाते हैं। न देने पर बदतमीजी पर उतर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App