ताज़ा खबर
 

RSS प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल कार की टक्कर से बच्चे की मौत, एक अन्य घायल, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

मामले में पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Author जयपुर | Published on: September 12, 2019 2:04 AM
मोहन भागवत (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के अलवर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के काफिले में शामिल एक कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल भी हो गया है। यह घटना बुधवार (11 सितंबर) को मंडावर थाना क्षेत्र में घटी है। पुलिस उपनिरीक्षक रामस्वरूप बैरवा ने बताया कि घटना उस समय हुई जब मोहन भागवत तिजारा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद लौट रहे थे। बता दें कि हादसे के बाद भागवत का काफिला बहरोड़ की तरफ आगे बढ़ गया।

हादसे में नाबालिग की मौतः पुलिस उपनिरीक्षक रामस्वरूप बैरवा ने बताया कि काफिले में शामिल एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी जिससे छह साल के सचिन की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में उसके दादा घायल हो गए।

National Hindi Khabar, 11 September 2019 LIVE News Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

हादसे के बाद भी आरएसएस प्रमुख का काफिला रुका नहींः बैरवा ने बताया कि घटना उस समय हुई जब मोहन भागवत तिजारा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे। बता दें कि भागवत बूधवार से अलवर के दौरे पर थे। वहां मौजूद लोगों के अनुसार हादसे के बाद भागवत का काफिला बहरोड़ की तरफ आगे बढ़ गया।

पुलिन ने अभी तक कार जब्त नहीं की हैः पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि जिस कार से हादसा हुआ है उसे अभी तक जब्त नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि भागवत के काफिले में 8-10 कारें थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी अस्पतालों से खत्म किया VIP कल्चर, कहा- किसी को नहीं मिलेगा प्राइवेट रूम