ताज़ा खबर
 

RSS कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद बुलाई बैठक में मीडिया को देख भड़क गए सीएम, होटल मैनेजर को भी फटकारा

तिरुवनंतपुरम में हिंसा रोकने और शांति कायम करने के लिए भाजपा-आरएसएस नेतृत्व और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के बीच अहम बैठक से पूर्व केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने सोमवार को मीडिया को बैठक स्थल से चले जाने को कहा।
Author केरल | July 31, 2017 17:23 pm
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन। (पीटीआई फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम में हिंसा रोकने और शांति कायम करने के लिए भाजपा-आरएसएस नेतृत्व और मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के बीच अहम बैठक से पूर्व केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने सोमवार को मीडिया को बैठक स्थल से चले जाने को कहा। यह अहम बैठक राज्य में एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद बुलाई गई। बैठक तिरुवनंतपुरम में स्थित सरकारी होटल मैस्कट में हो रही थी।

होटल में सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष कुम्मनम राजशेखरन अपनी टीम के साथ पहुंचे। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख पी. गोपालन कुट्टी भी उनके साथ थे। विजयन अपनी पार्टी के राज्य सचिव कोडियेरी बालाकृष्णन के साथ उस समय होटल पहुंचे, जब टीवी समाचार के कैमरामेन विजुअल रिकॉर्ड कर रहे थे।

विजयन ने सबसे पहले होटल के प्रबंधक पर रोष प्रकट किया और उसके हॉल के प्रवेश द्वार पर खड़े होकर मीडिया को बाहर जाने को कहा।
उन्हें कई बार मीडिया को बाहर जाने का निर्देश देते सुना गया। विजयन हॉल के अंदर तभी गए, जब सभी मीडिया कर्मचारी वहां से चले गए।

यह बैठक राज्यपाल पी. सदाशिवम द्वारा विजयन को समन किए जाने के बाद बुलाई गई। विजयन ने रविवार को वादा किया था कि कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। भले ही उनका दर्जा कुछ भी हो या राजनीतिक जुड़ाव किसी से भी हो।

राज्यपाल ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि विजयन ने कहा है कि वह भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष राजशेखरन और आरएसएस राज्य प्रमुख दोनों से मुलाकात करेंगे और शांति कायम करने के लिए सार्वजनिक अपील करेंगे।

श्रीकरियम में आरएसएस कार्यवाहक ई. राजेश (34) पर शनिवार रात यहां हमला किया गया था। उनका एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App