ताज़ा खबर
 

मेन रोड से जा रहा था कारोबारी, गली से निकली Royal Enfield ने मारी टक्कर, हो गई मौत

युवक भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र का रहने वाला था। वह चौक बाजार गया था और बाइक से लौटते समय गली से अचानक निकले एक बुलेट सवार ने उसे टक्कर मार दी। बुलेट (Royal Enfield) सवार मौके से भाग निकला।

प्रयागराजप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के प्रयागराज जिले के मुट्ठीगंज क्षेत्र में एक कालीन व्यवसायी को बुलेट सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। शादी की दूसरी सालगिरह से पहले उसके साथ हादसा हो गया। युवक भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र का रहने वाला था। वह चौक बाजार गया था और बाइक से लौटते समय गली से अचानक निकले एक बुलेट सवार ने उसे टक्कर मार दी। बुलेट सवार मौके से भाग निकला। उसकी कुछ दिन बाद ही मैरिज एनिवर्सिरी थी।

जार्जटाउन में सीवाई चिंतामणि रोड निवासी सुमित पुत्र रमेश जायसवाल के चाचा विजय जायसवाल ने बताया कि वह उनके परिवार का कालीन का कारोबार करता था।
गुरुवार शाम सुमित चौक बाजार गया था। वहां से रात नौ बजे के करीब वह बाइक पर सवार होकर लौट रहा था। अभी वह सत्तीचौरा चौराहे पर पहुंचा था कि अचानक गली से निकलकर सामने से आए तेज रफ्तार बुलेटसवार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे एसआरएन ले गई।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कुछ देर बाद सूचना मिलने पर उसके परिजन भी वहां पहुंच गए। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे रात में ही सिविल लाइंस स्थित निजी अस्पताल ले गए। वहां शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद देर शाम परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक की शादी दो साल पहले हुई थी और उसकी एक साल की बेटी है। वह दो भाइयों में छोटा था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम है।

उधर, एक अन्य घटना में धूमनगंज के बम्हरौली स्थित हैप्पी होम तिराहे पर गुरुवार रात हुए हादसे में नौवीं के छात्र मुदित (17) पुत्र राजेश कुमार की मौत हो गई। एयरफोर्स परिसर में रहने वाला मुदित अपनी ममेरी बहन अंजलि की शादी में शामिल होने गया था। पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम में फाइबर ग्लास खत्म हो गई थी। ऐसे में वह उसे लेने बम्हरौली आया था। यहां से एक बजे के करीब वह लौट रहा था तभी ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल हाल में उसे लेकर एसआरएन पहुंची जहां भोर में उसकी मौत हो गई।

Next Stories
1 IRCTC ने आसान बनाया TRAIN TICKET और SEAT AVAILABILITY पता करने का तरीका, जानिए कैसे
2 मां-बाप की लड़ाई से तंग बच्ची पहुंच गई कोर्ट, जज की कुर्सी पर बैठ बोली- ‘हमें पीटोगे नहीं, आपस में लड़ोगे नहीं’, भर आईं आंखें
3 हाइवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चंद मिनट में खाक, एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले
ये पढ़ा क्या?
X