ताज़ा खबर
 

75 वर्षीय मां से ED की पूछताछ पर भावुक हुए रॉबर्ट वाड्रा, फेसबुक पर लिखा ये पोस्‍ट

रॉबर्ट वाड्रा राजस्थान के जयपुर में एक कथित जमीन घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी के सामने पेश हुए। इससे पहले उन्होंने अपने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट लिखा।

Author February 12, 2019 12:24 PM
रॉबर्ट वाड्रा अपनी मां के साथ फोटो सोर्स- फेसबुक/रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा राजस्थान के जयपुर में एक कथित जमीन घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी के सामने पेश हुए। इससे पहले उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। वाड्रा ने अपनी मां के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा कि वह अपनी 75 वर्षीय मां के साथ ईडी के सामने पेश होने आए हैं। समझ में नहीं आ रहा कि सरकार क्‍यों एक बुजुर्ग के साथ ऐसे बदले की भावना से काम कर रही है। साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरी मां ने अपने परिवार के तीन-तीन लोगों को खोया है लेकिन मेरे साथ रहने के कारण उन्हें भी अभियुक्त बना दिया गया है। वाड्रा ने आखिरी में लिखा भगवान हमारे साथ है।

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा एक कथित जमीन घोटाले की जांच के सिलसिले में बीकानेर पहुंचे थे। लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट किया है। उन्होंने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए लिखा कि यदि उनके खिलाफ कोई मामला बनता था तो पूछताछ करने में सरकार को चार साल आठ महीने का वक्त क्यों लगा? साथ ही उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा आखिर मेरी 75 वर्षीय मां से क्यों बदले की भावना से काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कार दुर्घटना में उनकी बहन, डाइबिटीज से उनके भाई और पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद से मैं अपनी मां को अपने अपने साथ रखता हूं ताकि उनकी उनकी देखभाल कर सकूं, लेकिन मेरी मां को भी अभियुक्‍त बना दिया गया। वाड्रा ने आरोप लगाया कि उनके साथ रहने के लिए मां को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि वाड्रा से दिल्ली में ईडी पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद उन्हें आज राजस्थान बुलाया गया है। बता दें कि ईडी उनकी कंपनियों द्वारा बीकानेर के महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में जमीन खरीद मामले में जांच कर रही है। वाड्रा ने कहा चुनाव से ठीक पहले मुझसे पूछताछ की जा रही, क्‍या वे (बीजेपी) सोचते हैं कि देश के लोग इसे चुनावों से जोड़कर नहीं देखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जेएनयू स्कॉलर पहुंचा हाई कोर्ट, लगाया आरोप- हिंदी को ‘सांप्रदायिक भाषा’ बताने के लिए रिसर्च करने कहा गया