ताज़ा खबर
 

सुपरफास्ट ट्रेन में चाकू की नोक पर महिला न्यायाधीश सहित यात्रियों से बदमाशों ने लाखों की लूट

मध्यप्रदेश में जबलपुर रेलवे मंडल अंतर्गत नरसिंहपुर एवं जबलपुर रेलवे स्टेशन के बीच चलती इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन (22191) में चार अज्ञात लुटेरों ने चाकू की नोक पर एक महिला न्यायाधीश सहित कुछ यात्रियों से एसी कोच में आज तड़के करीब तीन लाख रुपये की लूटपाट की। इस मामले में जीआरपी थाना जबलपुर में चार […]

Author जबलपुर | July 23, 2018 7:41 PM
ट्रेन में सेशन जज से लूटपाट (फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश में जबलपुर रेलवे मंडल अंतर्गत नरसिंहपुर एवं जबलपुर रेलवे स्टेशन के बीच चलती इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन (22191) में चार अज्ञात लुटेरों ने चाकू की नोक पर एक महिला न्यायाधीश सहित कुछ यात्रियों से एसी कोच में आज तड़के करीब तीन लाख रुपये की लूटपाट की। इस मामले में जीआरपी थाना जबलपुर में चार महिला यात्रियों ने शिकायत की, जिनमें एक महिला न्यायाधीश भी शामिल हैं। बाद में इस शिकायत को जीआरपी थाना गाडरवाड़ा में स्थानांतरित कर दिया गया, क्योंकि लूट गाडरवाड़ा इलाके में हुई थी।

जबलपुर जीआरपी थाना प्रभारी वाई मिश्रा ने ह्यभाषाह्ण से कहा नरसिंहपुर रेलवे स्टेशन से रवाना होने के कुछ देर बाद चलती इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट सुपरफास्ट एक्सप्रेस में चार लुटेरों ने चाकू की नोक पर रीवा की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एडीजे) आरती शुक्ला (40) सहित चार महिला यात्रियों के साथ आज सुबह चार बजे ए1 एसी कोच में लूटपाट की। लूटपाट गाडरवाड़ा इलाके में हुई।ह्णह्ण उन्होंने कहा कि इन चार महिलाओं से लुटेरों ने करीब तीन लाख रुपये की लूटपाट की, जिनमें 61,000 रुपये नकद, सोने के जेवरात (चेन, अंगूठियां, ब्रेसलेट) तथा सात मोबाइल फोन शामिल हैं।

मिश्रा ने कहा कि बाद में लुटेरों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोका और ट्रेन से उतरकर फरार हो गये। लुटेरों ने नकाब नहीं पहन रखा था।
उन्होंने बताया कि एडीजे के अलावा मंडला निवासी अनीता शर्मा (32), जबलपुर निवासी रेनू सैनी (60) एवं सतना निवासी पूनम बलेजा (38) से भी इन लुटेरों ने लूटपाट की। इन सभी ने इसकी शिकायत लिखवाई है। मिश्रा ने बताया कि लुटेरों ने एडीजे आरती से चाकू की नोक पर सोने की चेन, अंगूठी एवं मोबाइल लूटा। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त यह ट्रेन इंदौर से जबलपुर आ रही थी। मिश्रा ने कहा कि इन महिलाओं ने लूटपाट होने की घटना की रिपोर्ट जबलपुर जीआरपी थाने में लिखाई, जिसके बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App