ताज़ा खबर
 

DELHI : बंधक बनाकर पहले पर्स-मोबाइल लूटा, फिर 20 रुपए देकर बोले बदमाश- घर चले जाओ

दिल्ली में एक जिम ट्रेनर को लिफ्ट देने के बहाने बंधक बनाकर मोबाइल-पर्स लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लूटपाट के बाद पीड़ित को 20 रुपए थमाए और कहा कि घर चले जाना।

Author Published on: January 19, 2019 8:58 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (एपी फोटो)

दिल्ली में एक जिम ट्रेनर को लिफ्ट देने के बहाने बंधक बनाकर मोबाइल-पर्स लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लूटपाट के बाद पीड़ित को 20 रुपए थमाए और कहा कि घर चले जाना। यह वारदात द्वारका के दीनदयाल उपाध्याय कॉलेज के पास शुक्रवार रात हुई। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने इसकी पुष्टि कर दी है।

पिस्टल दिखा बदमाशों ने बनाया बंधक : पुलिस के मुताबिक, काकरौली निवासी आशीष एक जिम में ट्रेनर हैं। उन्होंने द्वारका सेक्टर-3 में डीडीयू कॉलेज के पास से काकरौला जाने के लिए शुक्रवार रात करीब 12 बजे हरियाणा नंबर की एक कार में लिफ्ट ली थी। पीड़ित ने बताया कि उन्हें एनएसआईटी उतरना था, लेकिन बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया। वहीं, दूसरे आरोपी ने उनकी गर्दन पर चाकू रखकर पर्स-मोबाइल लूट लिया।

गैंग में लड़की भी थी शामिल : पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों ने उनसे डेबिट कार्ड का पासवर्ड भी पूछ लिया। इसके बाद आरोपियों ने उन्हें रॉन्ग साइड में उतार दिया। आशीष ने बताया कि कार में 4 बदमाश सवार थे और उनके साथ एक लड़की भी थी। कार से उतारते वक्त लड़की ने आशीष को 20 रुपये दिए और कहा कि घर चले जाना। पीड़ित के मुताबिक, पूरी वारदात के दौरान लड़की चुप थी।

बाइक सवार से लिफ्ट लेकर पहुंचे घर : वारदात के बाद आशीष ने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी और अपने घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपना डेबिट कार्ड ब्लॉक करा दिया। पुलिस ने द्वारका नॉर्थ थाने में केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि कार सवार लड़की ने ही उनका पर्स लिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि वह भी इसी गैंग में शामिल थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर MP में दर्ज होगा केस, 2014 में की थी यह गलती
2 ज्योति बसु की राह पर ममता बनर्जी, क्या कामयाब होगी विपक्षियों को एकजुट करने की कोशिश?
3 अमित शाह पर अभद्र टिप्पणी से गुस्से में नमो सेना, फूंका कांग्रेस नेता का पुतला