ताज़ा खबर
 

भागलपुर: बदमाशों ने ट्रैक्टर शोरूम कर्मचारी को दिनदहाड़े गोली मारकर 10 लाख रुपए लूटा

पुलिस के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले पांच लुटेरे दो मोटर साइकिलों पर सवार थे और सभी नकाबपोश व हथियारबंद थे।

वाकए के बाद तहकीकात करते पुलिस अधिकारी।

भागलपुर के तिलका मांझी इलाके में एक ट्रैक्टर शोरूम के कर्मचारी पंकज कुमार को बदमाशों ने गोली मारकर 10 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक पांच लुटेरे दो मोटर साइकिलों पर सवार थे और सभी नकाबपोश व हथियारबंद थे। हैरत की बात है कि इस वारदात के घटना स्थल के बगल में ही एसएसपी का आवास और सर्किट हाउस है। इसके साथ ही यह वाकया दिनदहाड़े हुआ है। इन दिनों भागलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे मन चाही जगह पर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक महिंद्रा ट्रैक्टर एजेंसी तिलका मांझी के हटिया रोड में है। घटना के वक्त शो रूम का कर्मचारी बैग में रुपए भरकर बैंक में जमा करने ले जा रहा था, उसी समय घात लगाए पहले से खड़े दो मोटर साइकिल पर सवार बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की। कर्मचारी के विरोध करने पर गोलीमार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

इसके बाद जख्मी पंकज कुमार को जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसएसपी मनोज कुमार के मुताबिक बदमाशों का हुलिया सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इनकी शिनाख्त कर पुलिस छापामारी कर रही है और जल्द ही सभी दबोच लिए जाएंगे। एसएसपी घटना में जख्मी को देखने अस्पताल भी गए। दिलचस्प बात कि आए दिन हो रहे अपराध के बीच सरस्वती पूजा की वजह से सोमवार पूरी रात खुद एसएसपी ने सड़कों पर घूमकर शहर का जायजा लिया। इसके साथ ही कई जगह पुलिस वाले गश्त लगाते और कई थानों में संतरी ड्यूटी में मुश्तैद महिला कॉन्स्टेबल भी मिलीं। जिनको एसएसपी ने ईनाम देने की बात कही है।

Robbers, Robbers in Bhagalpur, Robbers in Bihar, Rs 10 Lakh, Rs 10 Lakh Looted, Tractor Showroom, Tractor Showroom in Bihar, Employee of Tractor Showroom, Robbed of Rs 10 Lakh, crime news, State news इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती जख्मी कर्मचारी पंकज।

इसके अलावा पुलिस लाइन में आग तापते दो पुलिस संतरी जवान मिले और बाकी गहरी नींद में सो रहे थे। ऐसों के खिलाफ एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही है। इन सबके बीच भी शहर में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले रविवार की रात जिलाधीश आवास के नजदीक एक ऊनी कपड़े व कंबल बेचने वाले व्यापारी को बदमाशों ने लूट लिया था। उसके पास से करीब 16 हजार रुपए छिन लिए गए और दो रजाईयां भी ले ली गईं। इसके साथ ही बदमाशों ने धमकी भी दी कि पुलिस को सूचना दी तो जान से हाथ धो बैठोगे।

हालांकि इन बदमाशों का शिकार बने मो. उमर ने अगले दिन थाना बरारी में वाकए की एफआईआर दर्ज कराई। शिकायतकर्ता उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला है। जाड़े के दिनों में वह यहां आकर गर्म कपड़े बेचने का रोजगार करता है। रविवार को ही परबत्ती मोहल्ले में दो पत्रकारों परशुराम जिगानी और मिथिलेश सिंह को बदमाशों ने रात में पिस्तौल के बल पर लूट लिया। ये दोनों अखबार की अपनी रात की ड्यूटी खत्मकर अपने घर लौट रहे थे। इसके अलावा और भी वारदातें हुई हैं। बम विस्फोट कर दहशत पैदा करने और अपने अपने गिरोह का दबदबा कायम करने की नुमाइश तो आम बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App