ताज़ा खबर
 

सामने आया एटीएम लूट का खौफनाक वीडियो, गार्ड पर हथौड़े से किए कई वार लेकिन…

सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में सिक्योरिटी गार्ड के सिर से निकल रही खून की बूंदें भी साफ नजर आ रही हैं।

Author Updated: October 29, 2017 12:22 PM
एटीएम लूटने आए लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

पणजी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एटीएम लूटने आए लुटेरे और एटीएम सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड के बीच हुए संघर्ष का एक वीडियो शनिवार को सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सुरक्षा गार्ड लुटेरे से भिड़ गया। लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया। सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में सिक्योरिटी गार्ड के सिर से निकल रही खून की बूंदें भी साफ नजर आ रही हैं। घायल होने के बावजूद भी सुरक्षा गार्ड का हौंसला नहीं टूटा और वह लुटेरे से भिड़ा रहा जिसके बाद अंत में जीत उसी की हुई और लुटेरा भाग निकला। सुरक्षा गार्ड लुटेरे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा। इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि एटीएम लूटने आए लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। लेकिन फुटेज में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि ये पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शिवराज की ‘नर्मदा सेवा यात्रा’ में हुआ बड़ा घोटाला? एक वक्‍त की आरती का खर्च 59 हजार रुपए
ये पढ़ा क्या?
X