ताज़ा खबर
 

शिवराज सिंह बोले- एमपी के गांव में बन रही सड़क अमेरिका को भी देगी मात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर दावा किया है कि मध्य प्रदेश के गांव में बन रही सड़क अमेरिका की सड़कों को मात देगी। सीएम शिवराज ने राजनगर विधानसभा के एक गांव में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक कार्यक्रम में यह दावा किया।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (पीटीआई फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर दावा किया है कि मध्य प्रदेश के गांव में बन रही सड़क अमेरिका की सड़कों को मात देगी। सीएम शिवराज ने राजनगर विधानसभा के एक गांव में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक कार्यक्रम में यह दावा किया। सीएम शिवराज के इस दावे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। करीब 17 सेकेंड के वीडियो में सीएम शिवराज कहते हुए दिखाई देते हैं- ”सड़कें भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाई हैं, अभी जो रोड देख रहे हैं आप… ये शानदार सीमेंट कंक्रीट का बन रहा है, खजुवा वालों अमेरिका से अच्छा ये रोड अपने गांव का ही बन जाएगा।” बता दें कि पिछले वर्ष अक्टूबर में शिवराज सिंह चौहान ने अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी की यात्रा की थी और वहां भी उन्होंने दावा किया था कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से अच्छी हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

वाशिंगटन डीसी में पिछले वर्ष अमेरिका-भारत सामरिक साझेदारी मंच के द्वारा आयोजित एक व्यापार संगोष्ठी में शिवराज ने कहा था कि जब उन्होंने अमेरिका की सड़कों पर सफर किया तो उन्हें महसूस हुआ कि उनके राज्य में अमेरिका से बेहतर सड़कें हैं। उन्होंने आगे कहा था कि सरकार ने सभी गांवों से राज्य को जोड़ने के लिए 1.75 लाख किलोमीटर सड़कें बनाई हैं। शिवराज मध्य प्रदेश के लिए अमेरिकी निवेश की संभावनाओं को तलाशने के लिए अमेरिका गए थे।

सीएम शिवराज ने कहा था- ”जब मैं वॉशिंगटन हवाईअड्डे पर उतरा और सड़क मार्ग से सफर किया, मुझे महसूस हुआ कि संयुक्त राष्ट्र से बढ़िया सड़कें मध्य प्रदेश में हैं। मैं केवल यह कहने के लिए नहीं कह रहा हूं।” शिवराज चौहान के इस दावे के बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल किए गए थे। यूजर्स के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों से उनकी खासी किरकिरी हुई थी। अगस्त 2016 में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें बाढ़ प्रभावित इलाके में उन्हें सुरक्षाकर्मियों के कंधों पर देखा गया था, इस तस्वीर में शिवराज पैरों में बिना जूतों के देखे गए थे। लोगों ने उनकी इस तस्वीर का इस्तेमाल राज्य की सड़कों की बदहाली को बताने के लिए भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App