scorecardresearch

गुजरात: अहमदाबाद में भारी बारिश के बाद देखते ही देखते धंस गई सड़क, सामने आया Video

गुजरात में इन दिनों भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण जगह-जगह पानी भर गया है। वहीं, कई जिलों में बाढ़ भी आ गई है।

गुजरात: अहमदाबाद में भारी बारिश के बाद देखते ही देखते धंस गई सड़क, सामने आया Video
अहमदाबाद में धंसी सड़क (फोटो- Screen grab from video)

गुजरात में इन दिनों भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण जगह-जगह पानी भर गया है। वहीं, कई जिलों में बाढ़ आ गई है। इस बीच, अहमदाबाद में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो हैरान करने वाला है। अहमदाबाद की अमराई वाडी इलाके में भारी बारिश के बाद देखते ही देखते सड़क धंस गई। सड़क धंसने के बाद वहां एक गड्ढा बन गया। राहत की बात ये रही कि उस वक्त कोई वाहन मौके से नहीं गुजर रहा था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

अहमदाबाद में सड़क धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर (@chaudharypirab) ने लिखा, “जो लोग अहमदाबाद की सड़कों पर चलें, संभालकर चलें, यहां सड़कों के बीच तालाब कभी भी बन सकता है। गुजरात को भ्रष्टाचार से बचा लिजिए भगवान।”

पिछले कई दिनों से गुजरात के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश हो रही है, जिसके कारण कई जिलों में बाढ़ आ गई है। चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है, इस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों के कच्चे मकान ढह गए हैं और कइयों के मवेशी बह चुके हैं।

दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र के कई इलाकों में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। आलम यह है कि शहरों की गली और सड़कें ही नहीं, राष्ट्रीय राजमार्ग को भी काफी भारी बारिश से नुकसान पहुंचा है। भारी बारिश के कारण वापी-सिलवासा राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पूरी तरह से गड्ढों से भर गया।

कई लोगों की हुई है मौतें: गुजरात में लगातार हो रही बारिश के कारण नवसारी, वलसाड, सूरत, नर्मदा, छोटा उदेयपुर, अहमदाबाद, सौराष्ट्र के गिर सोमनाथ, द्वारिका और राजकोट के इलाकों में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, बारिश के कारण नवसारी, वलसाड और कच्छ के स्कूलों को बंद कर दिया गया है। भारी बारिश के कारण गुजरात में कई लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कई सैकड़ों मवेशियों के बह जाने के कारण मौत की खबरें भी आई हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.