ताज़ा खबर
 

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 की मौत

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई जबकि 10 अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

Author पटना | March 24, 2016 5:31 AM
भारतीय दंड संहिता की दफा 302 से 304 के तहत हत्या के लिए सजा का प्रावधान है।(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई जबकि 10 अन्य व्यक्ति घायल हो गए। समस्तीपुर जिले के दलसिंह सराय थानांतर्गत केवटा रोड में तीन मोटरसाइकिल के बुधवार दोपहर आपस में टकरा जाने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

दलसिंह सराय थाना अध्यक्ष सुबोध चौधरी ने बताया कि मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। मोटरसाइकिल पर सवार ये लोग नशे में थे। उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए उसी अस्पताल भेजा जा रहा है।

उधर, मधुबनी जिले के साहरघाट थाना अंतर्गत डेंगडाउतरा गांव के समीप दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बेनीपट्टी की पुलिस उपाधीक्षक निर्मला कुमारी ने बताया कि दरभंगा-साहरघाट मुख्य पथ पर हुए हादसे में मरने वाले का नाम संजय कुमार (32) है जो साहरघाट थाना अंतर्गत बसवडिया गांव के निवासी हैं।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में मधवापुर गांव निवासी राजू गुप्ता का इलाज बेनीपट्टी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। निर्मला ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेज दिया गया है। रोहतास जिले के मुफस्सिल थानांतर्गत अमरा तालाब गांव के समीप दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

सासाराम अनुमंडल अधिकारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक का नाम धर्मेंद्र कुमार (24) है जो कि डेहरी थाना अंतर्गत चकिया गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार धनंजय कुमार को घायलवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मधेपुरा जिला मुख्यालय में एक दुर्गा मंदिर के समीप एक साइकिल सवार को बचाने के क्रम में एक मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने पर चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम गौरव कुमार (17) है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है। गया जिला के आमस थानांतर्गत मुल्लाचक गांव के समीप दो मोटरसाइकिल की टक्कर में पांच लोग जख्मी हो गए। शेरघाटी उपेंद्र प्रसाद ने बताया कि सभी घायलों का इलाज आमस प्राथमिकी केंद्र में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X