ताज़ा खबर
 

यूपीः ट्रक की चपेट में आकर चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे हमीरपुर जिले में ट्रक की चपेट में आ जाने से मोटसाइकिल सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Author बांदा | Updated: April 18, 2017 1:22 PM
(फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे हमीरपुर जिले में ट्रक की चपेट में आ जाने से मोटसाइकिल सवार एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक ए. के. त्रिपाठी ने आज बताया कि कानपुर देहात जिले के देवराहट थाना क्षेत्र के कलुवाताला गांव निवासी हरीबाबू निषाद (35), अपने भाई भगवानदीन (25), बहन संध्या (16) और बेटी दीक्षा (पांच) के साथ हमीरपुर के उमराहट गांव से गोद भराई की रस्म के बाद कल शाम मोटरसाइकिल से अपने गांव वापस जा रहा था।

रास्ते में हरौलीपुर गांव के पास मूसानगर की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन सवार सभी चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद मनकी, उमराहट, मिश्रीपुर और आस-पास के गांवों के ग्रामीणों ने कई घंटे तक मुख्य मार्ग पर रास्ता जाम किया। अधिकारियों के समझाने बुझाने पर जाम खुल सका। त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महात्मा गांधी की चंपारण सत्याग्रह की स्मृति में 7 किलोमीटर तक पैदल चले नीतीश कुमार, साथ में रहे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव
2 तमिलनाडु: ओ पन्‍नीरसेल्‍वम के नेतृत्‍व में अन्‍नाद्रमुक के धड़ों में विलय की चर्चा, शशिकला-दिनाकरण की हो सकती है छुट्टी
3 गोतस्करी के शक में मार डाले गए पहलू खान के रिश्तेदार बोले- इंसाफ नहीं मिला तो कर लेंगे आत्मदाह
यह पढ़ा क्या?
X