ताज़ा खबर
 

आरएलडी प्रमुख का विवादास्पद बयान, मोदी-योगी को बैल-बछड़ा बताया, तो स्मृति की ‘हट्टी-कट्टी गाय’ से तुलना

रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह ने मंच से बोलते हुए पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की तुलना बैल और बछड़े से कर डाली। वहीं स्मृति ईरानी को हट्टी-कट्टी गाय बता दिया।

रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह। (express photo)

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और नेताओं ने उसके लिए अभी से माहौल बनाना शुरु कर दिया है। पश्चिमी यूपी में अपनी खोयी हुई जमीन की तलाश में जुटे चौधरी अजीत सिंह ने गुरुवार को एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी कर ऐसी ही कोशिश की। दरअसल मथुरा के कोसीकलां में एक जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह ने मंच से बोलते हुए पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की तुलना बैल और बछड़े से कर डाली। वहीं स्मृति ईरानी को हट्टी-कट्टी गाय बता दिया।

आरएलडी मुखिया अजीत सिंह के साथ इस रैली में कैराना से पार्टी की सांसद तबस्सुम हसन, राजस्थान सरकार में मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग आदि नेता भी मौजूद थे। इस दौरान रालोद मुखिया ने केन्द्र की एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। एनबीटी की एक खबर के अनुसार, अपने भाषण के दौरान चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि “आजकल देख रहा हूं कि आप लोग गाय, बैल और बछड़ों को स्कूल कॉलेज में बंद कर रहे हो। कुछ लोग कहते हैं कि ये मोदी-योगी घूम रहे हैं, ये बात सच है क्या?” अजीत सिंह ने आगे कहा कि “कुछ लोग तो कहते हैं कि हट्टी-कट्टी गाय आ गई, देखों स्मृति ईरानी भी घूम रही हैं।”

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अजीत सिंह ने कहा कि 70 साल में किसी प्रधानमंत्री ने काम नहीं किया, केवल मोदी ने ही काम किया है! आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर रालोद मुखिया बोले कि आपको मौका मिलने वाला है, प्रजातंत्र में यही खूबी है, यदि प्रधानमंत्री गलत मिल जाए तो 5 साल में उसकी छुट्टी कर देने का अधिकार भी आपके पास है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा और रालोद के बीच गठबंधन की बातें कही जा रही हैं। ऐसी अपुष्ट खबरें आयी हैं कि तीनों पार्टियों के बीच सीटों के कथित बंटवारें के तहत सपा-बसपा 37-37 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी, वहीं रालोद को 2 सीटें दी गई हैं। ये भी खबर आयी थी कि रालोद ने गठबंधन के तहत खुद के लिए 5 लोकसभा सीटों की मांग की है। अब इस मुद्दे पर जब चौधरी अजीत सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी सीटों को लेकर कोई बात नहीं हुई है, केवल मुलाकात हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 MP: 95 साल के किसान पर पुलिस ने लगाया ने बिजली चोरी कर फरार होने का आरोप, कोर्ट ने देखते ही दी जमानत
2 गाजियाबादः चोरी के बाद पाइप के सहारे उतर रहा था युवक, 9वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत
3 मध्य प्रदेशः बैठक से निकाले जाने पर बोले उपसचिव- भूत की तरह पीछे लगा है ‘खान’ सरनेम
ये पढ़ा क्या?
X