ताज़ा खबर
 

फादर्स डे पर पिता लालू को किया याद, लेकिन ट्रोल्स के शिकार हुए तेज प्रताप

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता को याद किया। तेज प्रताप ने लालू यादव को अपना शिक्षक बताते हुए कहा कि उन्हें याद करते ही गजब की उर्जा मिलती है।

Author पटना | June 16, 2019 5:56 PM
फादर्स डे के मौके पर तेज प्रताप यादव ने यह तस्वीर ट्वीट की। (Photo: Twitter@TejYadav14)

दुनिया भर में 16 जून यानी आज फादर्स डे के तौर पर बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। बच्चे अपने पिता को सम्मान और प्यार देते हुए उनसे जुड़ी यादें और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। मैसेजेस, स्टेटस जरिए आप अपने दिल की भावनाओं को अपने पापा तक पहुंचा रहे हैं। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने भी अपने पिता को याद किया। तेज प्रताप ने लालू यादव को अपना शिक्षक बताते हुए कहा कि उन्हें याद करते ही गजब की उर्जा मिलती है। हालांकि, वे अपने ट्वीट के बाद ट्रोल्स का शिकार हो गए।

तेजप्रताप ने एक कार्टून वाली तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “मेरे शिक्षक हैं आप, मेरी ताकत हैं आप…मेरे सबकुछ हैं आप। लोगों के सेवा करने का जो जुनून आपमें है वो शायद ही किसी इंसान में हो..जब भी निराश होता हूँ आपको याद कर लेता हूं गजब की ऊर्जा मिलती है। आप मेरे पापा ही नहीं बल्कि जन – जन के नायक भी हैं आप। नमन है आपको।” बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और अपने परिवार से दूर रांची में हैं।

तेज प्रताप द्वारा अपने पिता को याद करने के लिए किए गए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। टि्वटर यूजर @BabaOrkut ने लिखा, “पूरा जीवन कार्टून में ही बिताइएगा क्या!” @Apurbamandal92 ने लिखा, “लालू प्रसाद जेलर से बोले- मेरा बेटा आएगा।” @NagalNeeraj ने लिखा, “कुछ भी कहो लेकिन तेजस्वी की जगह तुझे होना चहिए। यू डिजर्व इट।” @Ratnas_suresh ने लिखा, “यह आपके शिक्षक हे तभी आप फेल हो गये, कोई अच्छा शिक्षक होता तो शायद पास करवा देता।। हेप्पी पपा डे।”

यह पहली बार नहीं है जब तेज प्रताप यादव को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया है। पिछली बार 11 जून को लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के अवसर पर राबड़ी देवी ने 72वें जन्मदिवस की बधाई दी थी तो तेज प्रताप ने 71वें की। इस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खिंचाई करने लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App