scorecardresearch

दुआ करते-करते फूट-फूटकर रोया आरजेडी समर्थक, बोला- मां शीतला से आरजू करने आए हैं, हे मां हमें लालू यादव दे दो

लालू यादव की हालत और खराब होने के पीछे दवाओं का ओवरडोज बताया जा रहा है। डॉक्टर का कहना है कि लालू यादव के शरीर में गुरुवार सुबह तक किसी तरह का कोई भी मूवमेंट नहीं पाया गया, उनका शरीर लॉक हो गया है।

lalu yadav| lalu yadav health| RJD
लालू यादव के लिए पटना के शीतला मंदिर में हवन पूजन (Photo Source- twitter / @patna_RJD)

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के कंधे और पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरी तरफ लालू यादव के समर्थक उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा-पाठ कर रहे हैं। ऐसे में पटना के मां शीतला मंदिर मे लालू समर्थकों ने लालू यादव के अच्छे स्वास्थ को लेकर हवन किया, जहां एक कार्यकर्ता अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाया और रो पड़ा।

पटना के कई मंदिरों में लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन किया जा रहा है। इस दौरान दुआ के लिए पहुंचा एक आरजेडी समर्थक फूट-फूटकर रोने लगा। रोता हुआ समर्थक बोला, “मां शीतला से आरजू करने आए हैं कि हे मां हमारे लालू यादव के सभी कष्ट दूरकर उन्हें हमारे बीच भेजने का कष्ट करें।” आरजेडी के समर्थकों ने हाथों में लालू प्रसाद यादव की तस्वीर लेकर हवन पूजन किया और पूर्व मुख्यमंत्री के सभी कष्ट हरने की दुआ मांगी।

देशभर में समर्थक मांग रहे दुआ: लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए बिहार समेत पूरे देश में लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांगी जा रही है। मदरसों में भी बच्चे कुरान की खास आयतों के साथ उनके लिए दुआ कर रहे हैं। आरजेडी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मदरसे के आलिम और बच्चे लालू यादव के लिए दुआ करते हुए नजर आ रहे हैं। राजद महासचिव इरफान अंसारी ने डोरंडा स्थित रिसालदार बाबा की दरगाह पर राजद सुप्रीमो के लिए दुआ मांगी।

इससे पहले मंगलवार सुबह लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर अस्पताल के अंदर की तस्वीरें शेयर की थीं। रोहिणी ने लालू यादव से फोन पर वीडियो कॉल से बात की इस दौरान वह पिता को देखकर रोने लगीं। इस कॉल का स्क्रीन शॉट उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया था।

घर में गिर गए थे लालू: बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी आवास में सीढ़ी चढ़ने के दौरान गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कोई खास सुधार न होने पर उन्हें एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने कहा कि एम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद की बीमारियों की हिस्ट्री पहले से जानते हैं इसलिए उन्हें दिल्ली लाया गया है। उन्होंने बताया कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X