ताज़ा खबर
 

हिचकी आई तो सीता मैया से बोले भगवान राम- चुनाव आ गया तो याद कर रही बीजेपी: तेजस्वी का तंज

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हरियाणा की रैली में बोलते हुए मोदी सरकर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग सच बोलते हैं उन्हें सजा दी जाती है।

Author February 3, 2019 9:28 AM
तेजस्वी यादव फोटो सोर्स- ट्विटर

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने हरियाणा की रैली में बोलते हुए मोदी सरकर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग सच बोलते हैं उन्हें सजा दी जाती है। तेजस्वी ने कहा कि पीएम भूल गए हैं कि अगर वह ‘चौकीदार’ हैं तो देश ‘थानेदार’ है। इसके अलावा उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी को आड़े हाथ लिया और कहा चुनाव आते ही बीजेपी को इसकी याद आती है।

दरअसल, तेजस्वी यादव गुरुग्राम में एक रैली में पहुंचे थे। यहां तेजस्वी ने राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में में एक चुटकुला चल रहा है। उन्होंने कहा कि चुटकुला यह है, ‘भगवान राम और सीता मईया स्वर्ग में हैं। भगवान राम को हिचकी आती है। सीता मईया पूछती हैं कि आपको हिचकी क्यों आ रही है? रामजी कहते हैं कि चुनाव सामने आ गया है, बीजेपी याद कर रही है।’ इसके अलावा उन्होंने अपने भाषण में कहा, ‘सच बोलने वालों को सजा दी जा रही है। जब आप उनसे सवाल पूछते है तो सत्ताधारी लोग जवाब देने की जगह समाज में जहर फैलाते है। पीएम भूल जाते हैं कि यदि वो चौकीदार है तो देश के लोग थानेदार हैं।’

इससे पहले तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर कहा कि राज्य में असामाजिक तत्वों को खुली छूट है। इसलिए वह बिना डर के अपराध करते रहें। साथ ही उन्होंने बलात्कार, वसूली, अपहरण, और कई तरह के अपराधों को सत्ता के करीब रहने वाले लोगों के समर्थन आरोप लगाया है। बता दें कि बता दें तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं। इसके अलावा वह बिहार के उप-मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं और वर्तमान में वह बिहार के नेता प्रतिपक्ष हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी के मंत्री ने कुंभ मेले पर दिया ऐसा बयान, कहा- खुलेआम गांजा पी रहे साधु
2 राजनाथ का ममता पर वार, कहा- बंगाल में न मां सुरक्षित और न ही माटी, मानुष भी बेहाल
3 जम्मू-कश्मीर : गुलमर्ग के इस सबसे पुराने चर्च में 30 साल बाद बजीं वेडिंग बेल्स, जानिए किस हस्ती ने यहां की शादी