ताज़ा खबर
 

लालू के अंदाज में तेजप्रताप का नीतीश पर तंज, बिहार का किया है पोर्टेबल विकास, घर ले जाइए सड़क

तेजप्रताप यादव इस बार मिथिलांचल का दरवाजा कहे जाने वाले समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वे क्षेत्र के इलाके में लगातार दौरे कर रहे हैं।

Tej Pratap Yadav, RJDतेजप्रताप यादव ने सड़क की फोटो पोस्ट कर नीतीश सरकार के विकास कार्यों पर तंज कसा। (फोटो- Twitter)

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब एक हफ्ते का समय ही रह गया है। इस मौके पर पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे को घेरने में लगे हैं। जहां एनडीए में शामिल जदयू और भाजपा विपक्षी महागठबंधन के लेफ्ट पार्टियों से हाईजैक होने और नीतीश राज से पहले के भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठा रहे हैं। वहीं, राजद और कांग्रेस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 15 साल के विकास कार्यों के मुद्दे पर घेर रहे हैं। इसी सिलसिले में राजद नेता तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने हसनपुर की एक टूटी हुई सड़क की फोटो पोस्ट कर इसे नीतीश सरकार का कुशासन करार दिया।

क्या है तेजप्रताप का ट्वीट?: तेजप्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “कुशासन ने बिहार में “पोर्टेबल विकास” किया है..! हसनपुर की सड़क को चाहें तो मुट्ठी में दबाईये और घर तक लेकर जाईये!!” तेजप्रताप के इस ट्वीट में नीतीश कुमार के विकास पुरुष और सुशासन बाबू की छवि पर निशाना साधा गया है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव इस बार मिथिलांचल का दरवाजा कहे जाने वाले समस्तीपुर की हसनपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में वे क्षेत्र के इलाके में लगातार दौरे कर रहे हैं। हसनपुर यादवों के प्रभाव वाली सीट रही है। जदयू ने उनके खिलाफ मौजूदा विधायक राजकुमार राय को टिकट दिया है। इस सीट पर कुल आठ प्रत्याशी मैदान में हैं।

नीतीश के विकास कार्यों पर विपक्ष का हमला: गौरतलब है कि राजद नेता इस बार नीतीश सरकार के 15 साल के विकास कार्यों पर सवाल पूछकर ही चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इससे पहले महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार बनाए गए तेजस्वी यादव ने अपनी कई रैलियों में बिहार में बेरोजगारी और मजदूरों के प्रवास का मुद्दा उठा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जदयू सरकार पिछले 15 साल में कोई कारखाना तक नहीं लगवा सकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शेर का बच्चा हूं, जंगल चीर कर आऊंगा’, BJP नेताओं पर बोले चिराग- जो कुछ वक्त पहले थे सहयोगी, अब बता रहे ‘वोट कटवा’, कर रहे पिता का अपमान
यह पढ़ा क्या?
X