बिहारः जिस बेटे में लोगों को “दिखता है लालू”, उन्हें सपनों में नजर आते हैं भूत, बोले- डरे नहीं…वो तो भाषण सुनने आया था

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत घोटाले किए हैं। बताया कि इमली के पेड़ में जितने पत्ते हैं नीतीश सरकार में उतने घोटाले हुए हैं।

RJD, Tej Pratap Yadav, Bihar
राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव। (पीटीआई फाइल फोटो)

बिहार में राजद नेता और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने फेसबुक लाइव में हाल ही में भूत से अपनी मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मेरे स्वप्न में भूत आते हैं। तेज प्रताप यादव ने बताया कि वह भगवान शंकर के भक्त हैं। ऐसे में महादेव का नाम लेते ही भूत हमसे दूर चला गया।

फेसबुक पर उन्होंने बताया कि स्वप्न में उन्होंने देखा कि वह हसनपुर में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का मुआयना करने निकले हैं। वहीं पर उन्हें ताड़ के पेड़ पर भूत बैठा दिखाई दिया। उनको देखकर वह उनकी तरफ आने लगा। इस पर वह महादेव का नाम लिए तो वह डर गया और वापस भागने लगा। कहा कि “मैंने उससे पूछा कि मुझे डरा रहे हो तो उसने कहा, नहीं, वह तो उनका भाषण सुनने आया है।”

तेज प्रताप ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि लोग उनमें उनके पिता लालू प्रसाद यादव की छवि देखते हैं। कहा कि लोग उनसे कहते हैं कि आप भाषण देते हैं तो लगता है कि जैसे पिता लालू प्रसाद यादव बोल रहे हैं। कहा कि मेरे बारे में लोग स्वप्न भी देखने लगे हैं। बताया कि कहा कि नेता बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। केवल नया कुर्ता-पाजामा पहनने और परफ्यूम लगा लेने से कोई नेता नहीं बन जाता है।

बताया कि हमारे पिता हमारे आदर्श हैं। उन्होंने नौजवानों, छात्रों, महिलाओं के लिए काफी संघर्ष किया और सभी जातियों को एक सा समझा। कहा “हमारे पिता ने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने किसी से कभी भेदभाव नहीं किया है। उन्होंने एक छोटे से गांव से निकलकर संसद तक में गरीबों के लिए आवाज उठाई।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत घोटाले किए हैं। बताया कि इमली के पेड़ में जितने पत्ते हैं नीतीश सरकार में उतने घोटाले हुए हैं। कहा कि तेजस्वी यादव प्रतिभाशाली नेता हैं ओर उनके नेतृत्व पर जनता को भरोसा है। जनता उनको अपना नेता मानती है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X