ताज़ा खबर
 

तेज प्रताप ने अपनाया लालू का स्‍टाइल, फल मंडी में खाए बेर, बोले- गुरु को फॉलो करते रहना चाहिए

तेज प्रताप यादव को पटना स्थित फलमंडी में बेर खाते हुए देखा गया। इस पर पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि क्या वह अपने पिता को पूरा फॉलो कर रहे हैं? जवाब में तेज प्रताप ने कहा, ''गुरु को फॉलो करते रहना चाहिए.. तभी न शिष्य कामयाब होता है..।''

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव की फाइल फोटो। (Image Source: Facebook/@TejPratapYadavOfficial)

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेज प्रताप यादव पिछले कुछ दिनों ने अपनी निजी जिंदगी की हलचलों को लेकर सुर्खियों में हैं। तेज प्रताप कई दफा जता चुके हैं कि वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव के पद चिन्हों पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। अब उन्होंने कहा है कि गुरु को फॉलो करते रहना चाहिए, तभी शिष्य कामयाब होता है। दरअसल, तेज प्रताप यादव को पटना स्थित फलमंडी में बेर खाते हुए देखा गया। इस पर पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि क्या वह अपने पिता को पूरा फॉलो कर रहे हैं? जवाब में तेज प्रताप ने कहा, ”गुरु को फॉलो करते रहना चाहिए.. तभी न शिष्य कामयाब होता है.. एनर्जी इसी में मिलता रहता है.. अगर हमको भी जोकुछ चाहिए होता.. इसी में हो जाता है पूरे दिन काम निकल जाता है मेरा..” इसी के साथ तेज प्रताप ने रामायण काल से बेर का कनेक्शन जोड़ा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने का नुस्खा बताया। उन्होंने कहा, ”राम जी खाए थे ये बेर… सबरी खिलाई थी जूठा बेर.. लंका में जाकर के रावण का वध किया था उन्होंने.. यही वाला जो बेर है यही खाकर के मोदी जी को परास्त कर देना है।”

इससे पहले तेज प्रताप ने बताया कि उनका स्कूल वहीं पास में था इसलिए बचपन से वहां रुककर जूस पीते थे और फल खाते थे। उन्होंने बताया कि छठ पूजा के अवसर पर भी मंडी से ही फल जाते हैं। तेज प्रताप के इस वीडियो को न्यूज 18 इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। बता दें कि पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की बात को लेकर तेज प्रताप मीडिया का सुर्खियों में हैं। पत्नी को तलाक देने के मामले में उन्हें परिवार का समर्थन नहीं मिल रहा था लेकिन बीते दिनों तेज प्रताप ने मां राबड़ी देवी से मिलकर साफ किया कि उनकी मां उनके फैसले के साथ हैं।

परिवार की नाराजगी के कारण तेज प्रताप काफी समय से अपने घर में भी नहीं रह रहे थे। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर सरकारी आवास मुहैया कराने की गुहार लगाई थी, तब जाकर उनके लिए घर का प्रबंध हुआ था। तेज प्रताप ने हाल में कुछ समय धर्मिक नगरी वृंदावन में भी काटा। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि यादव समुदाय के लोग ऐश्वर्या को तलाक दिए जाने के उनके फैसले से खुश नहीं हैं तो उन्होंने कहा कि समुदाय को जब पत्नी से उनके रिश्ते की हकीकत का पता चलेगा तो लोग उनका समर्थन करेंगे।

तेज प्रताप का वीडियो यहां देखें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App