ताज़ा खबर
 

सावन में तेजप्रताप यादव का नया लुक वायरल, शिव के भेष में पूजा करते आए नजर

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव अपने आवास स्थित मंदिर में माथे पर त्रिपुंड और शरीर में भस्म लगाकर शिव के भेष में पूजा करते नजर आए।

Author पटना | July 23, 2019 3:47 PM
तेजप्रताप यादव का नया लुक फोटो सोर्स- ANI

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव अपने अलग-अलग लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार सावन महीने के पहले सोमवार को उनका नया रूप देखने को मिला। तेजप्रताप अपने आवास स्थित मंदिर में माथे पर त्रिपुंड और शरीर में भस्म लगाकर शिव पूजा करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने भगवान शिव की तरह भेष धरा था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

क्या है तस्वीरों में: सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव सावन महीने के पहले सोमवार भगवान भोले नाथ की की पूजा-अर्चना करते हुए आए। तेजप्रताप अपने निराले अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं, ऐसे में सावन के पहले सोमवार को वह ललाट पर चंदन-गले में रुद्राक्ष की माला और मृगछाला धारण कर पूजा करते हुए देखे गए। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें उनके आवास की हैं। तेजप्रातप का नया लुक वायरल हो गया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

सावन में तेजप्रताप यादव का नया लुक

बता दें कि इसके पहले इंडोर जिम में वर्जिश करते दिखे थे और उन्होंने अपने बालों का लुक भी चेंज कर लिया था। पिछले साल सावन के महीने में वह देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम भी गए थे और जहां उन्होंने भगवान शिव के दर्शन के दौरान उनकी तरह का वेश बना रखा था और साथ में डमरू भी बजाया था। जबकि पिछले ही साल 22 दिसंबर को तेजप्रताप ने धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें अर्जुन की तरह दिखाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App