ताज़ा खबर
 

बिहार: चाय वाले को लेकर विधानसभा पहुंचे उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव, साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

तेजस्वी के साथ आए मंगल राय कटिहार रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते हैं। वे मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। मंगल ने विजिटर गैलरी में बैठ कर सदन की कार्यवाही देखी।
तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से गरीबों की फिक्र करती है। (फाइल फोटो)

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को विधानसभा की कार्यवाही दिखाने के लिए एक चायवाले को साथ में लेकर सदन पहुंचे। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला भी बोला। तेजस्वी के साथ आए मंगल राय कटिहार रेलवे स्टेशन पर चाय बेचते हैं। वे मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। मंगल ने विजिटर गैलरी में बैठ कर सदन की कार्यवाही देखी।

मंगल राय ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “पीएम ने कहा था कि बैंक के खातों में पैसा आएगा। अबतक पैसों का इंतजार कर रहे हैं  लेकिन पैसा नहीं आया।” मंगल ने कहा, “लालू मेरे भगवान हैं।” इसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि एक चाय वाले ने प्रधानमंत्री बनने के बाद अपना कोई भी वादा नहीं निभाया। आज भी चाय वाले उनके वादे के पूरा होने की आस लगाए बैठे हैं।

तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से गरीबों की फिक्र करती है। मंगल राय को सम्मान देना इसी का हिस्सा है। तेजस्वी ने पीएम मोदी के लिए कहा कि मोदी ने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया उन्होंने सिर्फ अपनी इमेज बनाई है।  बाद में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी मंगल को सम्मानित किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.