ताज़ा खबर
 

RIMS में रातभर करवट बदल रहे लालू, तेजप्रताप के तलाक ने उड़ाई नींद, डॉक्टर बोले- खराब हो रही सेहत

14-15 बीमारियों से ग्रस्त लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और इन दिनों रिम्स में इलाज करवा रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक लालू डायबिटीज के मरीज हैं। इसके अलावा उनकी किडनी 50 फीसदी ही काम कर रही है।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (फोटो सोर्स- पीटीआई)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पिछले कुछ दिनों से बिस्तर पर करवट बदलते हुए रात काट रहे हैं। रांची स्थित राजेंद्र इन्स्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि नहीं सो पाने की वजह से लालू प्रसाद की तबीयत और खराब होती जा रही है। बतौर डॉक्टर लालू डिप्रेशन और टेंशन में हैं। जब से उन्हें बड़े बेटे तेज प्रताप द्वारा अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की खबर लगी है, तब से वो बेचैन हैं। तेज प्रताप ने इसी महीने 2 नवंबर को पटना की अदालत में ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है।

14-15 बीमारियों से ग्रस्त लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं और इन दिनों रिम्स में इलाज करवा रहे हैं। डॉक्टरों के मुताबिक लालू डायबिटीज के मरीज हैं। इसके अलावा उनकी किडनी 50 फीसदी ही काम कर रही है। उनका बीपी और शुगर लेवल बढ़ गया है। लालू प्रसाद ने सिर में चक्कर आने की शिकायत डॉक्टरों से की है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वो जब भी बेड से नीचे उतरें तो सावधानी से पहले पैर जमीन पर धीरे-धीरे रखें, उसके बाद ही उस पर जोर दें। इसके अलावा डॉक्टरों ने उन्हें नींद नहीं आने पर रात में कम खाने की सलाह दी है।

पिछले दिनों तेज प्रताप ने रिम्स आकर लालू प्रसाद से मुलाकात की थी। तब लालू यादव ने बेटे को समाज और परिवार की दुहाई दी थी और चुनाव सिर पर होने की बात कहकर मामले को टालने की कोशिश की थी लेकिन पिता से मिलकर रिम्स से रोते निकले तेजप्रताप ने कह दिया था कि वो अपने फैसले पर अटल हैं। उन्होंने अपने परिवार पर भी ऐश्वर्या का साथ देने का आरोप लगाया है। फैमिली टेंशन से लालू के अलावा उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी की भी बतीयत खराब हो गई है। वो इस बार छठ नहीं करेंगी। बता दें कि तेज प्रताप की शादी इसी साल 12 मई को बिहार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी से बड़ी धूमधाम के साथ पटना में संपन्न हुई थी लेकिन शादी के छह महीने के अंदर दोनों में मनमुटाव हो गया और हालात तलाक तक पहुंच गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App