ताज़ा खबर
 

एमपी: प्रेमिका के पिता से हुई बहस तो भाजयुमो नेता ने खुद को मारी गोली, गंभीर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेम प्रसंग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी अतुल लोखंडे (30) ने मंगलवार की रात को प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मार ली।

आरजे अतुल लोखंडे ने खुद को मारी गोली। ( फोटो-rjatultheloverboy)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रेम प्रसंग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी अतुल लोखंडे (30) ने मंगलवार की रात को प्रेमिका के घर पर खुद को गोली मार ली। अतुल की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अतुल का शिवाजी नगर में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उससे शादी करना चाहता था मगर युवती के पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। मंगलवार की रात को अतुल प्रेमिका के घर पर था और उसकी प्रेमिका के पिता से वाद-विवाद हुआ। इसी बीच अतुल ने अपने पास से रिवाल्वर निकालकर अपनी कनपटी पर गोली मार ली।

हबीबगंज थाने की पुलिस के अनुसार, आरोपी का शिवाजी नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है और हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में अतुल की प्रेमिका के अलावा उनके परिवार वाले भी मौजूद हैं। अतुल ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट भी की। इसमें उसने अपने प्रेम प्रसंग का खुलासा किया है। दोनों का 12 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

HOT DEALS
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7095 MRP ₹ 7999 -11%
    ₹0 Cashback
  • Moto C Plus 16 GB 2 GB Starry Black
    ₹ 7999 MRP ₹ 7999 -0%
    ₹0 Cashback

उन्होंने खुद को गोली मारने से पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट भी लिखा.. कि उनकी प्रेमिका के पापा ने कहा कि अगर…उनकी बेटी से प्यार करते हो तो शाम को घर आओ और उसके लिए मरके दिखाओ। वह अपने मामा की कार से प्रेमिका के घर पर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थे। इसके बाद अगर जीवित रहे तो शादी पक्की वरना सात जन्मों में कभी पैदा हुए तो कर लेना। अतुल ने न सिर्फ अपनी प्रेमिका के लिए बल्कि उन्होंने अपनी मां के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App