ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर: एक महीने के अंदर चार गैंगरेप, नाबालिग दंगा पीड़ित को बनाया शिकार, अन्य का बनाया वीडियो

कुछ दिनों पहले एक 40 साल की हेल्थ वर्कर ने दो साल पुराने गैंगरेप का वीडियो वायरल होने पर आत्महत्या कर ली थी।

Author मुजफ्फरनगर | January 30, 2016 6:42 PM
कुछ दिनो पहले एक 40 साल की हेल्थ वर्कर ने दो साल पुराना गैंगरेप का विडियों वायरल होने पर आत्महत्या कर ली थी।

मुजफ्फरनगर में दो और नये गैंगरेप के मामले सामने आये हैं। 2013 में हुए दंगों के बाद अपने परिवार के साथ अंबेटा गांव में पुन: बसाई गई 14 वर्षीय एक किशोरी के साथ तीन लड़कों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है। सर्किल अधिकारी एनपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 बी के तहत पूर्व ग्राम प्रधान जहीर के बेटे जुल्फाम और दो अज्ञात लड़को के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिल्हाल आरोपी फरार हैं।

पीड़िता के भाई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, किशोरी खेतों में गई थी तभी लौटते समय तीन युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। बाद में जब परिवार वाले लड़की को ढूंढ़ने निकले तो वो बेहोश हालत में पड़ी मिली। पुलिस ने लड़की को डॉक्टरी जांच के लिए भेज दिया है।

इस घटना के अलावा मुजफ्फरनगर में एक और गैंगरेप की घटना सामने आई है। मिरानपुर कस्बे की एक 22 साल की लड़की ने पुलिस में तीन लड़कों के खिलाफ रेप करने और वीडियों बनाने का मामला दर्ज कराया है। लड़की ने शिकायत में कहा है कि उसे घर के बाहर से सद्दाम, रिजवान और शाहरुख नाम के तीन लड़को ने अगवा कर लिया। बाद में लड़को ने उसके साथ रेप किया और वीडियों बनाया।

इस पूरे मसले पर एसएचओ जेएस यादव का कहना है कि आरोपियों ने लड़की से इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी दी है। पुलिस ने लड़की को डॉक्टरी जांच के लिए भेज दिया है।

पिछले एक महीने में यहां चार गैंगरेप के मामले दर्ज हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले एक 40 साल की हेल्थ वर्कर ने दो साल पुराने गैंगरेप का वीडियो वायरल होने पर आत्महत्या कर ली थी। इसी प्रकार एक और घटना में एक 32 साल की महिला के गैंगरेप का वीडियो वायरल करने का मामला पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App