ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के घर जाकर मर्डर को बताया जिहाद, सांसद प्रज्ञा भी पहुँचीं

कपिल मिश्रा ने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि रिंकू शर्मा का धर्म के प्रति बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा और रिंकू शर्मा के परिवार का साथ देने के लिए पूरा देश और समस्त हिंदू समाज एकजुट होकर खड़ा रहेगा। दूसरी तरफ मंगलवार को परिवार वालों ने मृतक की आत्मा की शांति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया। 

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 17, 2021 9:26 AM
Rinku Sharma murder, Kapil Mishra, Delhi BJP leader, jihad, Delhi news, jansattaकपिल मिश्रा ने इस हत्या को “जिहाद” बताया है। (kapil mishra/twitter)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता कपिल मिश्रा और भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ने मंगलवार को रिंकू शर्मा परिजनों से मुलाकात की। 25 वर्षीय रिंकू की पिछले हफ्ते मंगोलपुरी में हत्या कर दी गई थी। कपिल मिश्रा ने इस हत्या को “जिहाद” बताया है। कपिल ने आरोप लगाया कि संगठित साजिश के तहत राम मंदिर के लिए धन इकट्ठा करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि यह पुरानी व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के चलते हुए है। लेकिन विश्व हिंदू परिषद और दिल्ली भाजपा के नेताओं का दावा है कि रिंकू शर्मा की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रही थी। मिश्रा ने दावा किया कि यह जिहाद है। उसे मारा गया क्योंकि वह धर्म के लिए काम कर रही थी। वे उसके घर में घुसे और उसे मारा, इतना ही नहीं इससे वे संतुष्ट नहीं थे, इसलिए वे उसे मारने के लिए फिर से अस्पताल गए।

कपिल मिश्रा ने कहा कि ये कोई अन्य अपराध नहीं है, हमें समझना होगा कि यह एक आतंकी घटना है। बीजेपी नेता ने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि रिंकू शर्मा का धर्म के प्रति बलिदान व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा और रिंकू शर्मा के परिवार का साथ देने के लिए पूरा देश और समस्त हिंदू समाज एकजुट होकर खड़ा रहेगा। दूसरी तरफ मंगलवार को परिवार वालों ने मृतक की आत्मा की शांति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया।

बीजेपी नेता ने दावा किया कि जिन लोगों ने रिंकू की हत्या की है, उन्हें फांसी दी जानी चाहिए। मिश्रा ने कहा कि इस घटना के पीछे के मास्टरमाइंड को भी ढूंढना चाहिए – जिन लोगों ने ब्रेनवॉश किया है कि अगर लोग राम मंदिर के लिए चंदा मांगने आए तो उन्हें मार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनिया भर से 9000 से ज्यादा लोग पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक करोड़ रुपये की राशि दे रहे हैं।

मिश्रा और दिल्ली बीजेपी युवा शाखा के उपाध्यक्ष वैशाली पोद्दार ने राशि एकत्र करने के लिए एक क्राउड -फंडिंग अभियान शुरू किया है।

Next Stories
1 राजस्थानः कैदी आसाराम का बिगड़ा स्वास्थ्य! घुटने भी नहीं कर रहे काम, जेल के बाहर जुटने लगे समर्थक
2 Punjab Municipal Election Result HIGHLIGHTS: पंजाब निकाय चुनाव में हार पर अमित शाह का बयान- अब तक राज्य में हमारी भूमिका सीमित, पर अब होगा बदलाव
3 हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेद्र सिंह हुड्डा और चार पूर्व IAS अधिकारियों के खिलाफ ED ने दायर की चार्जशीट, मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला
ये पढ़ा क्या?
X