ताज़ा खबर
 

बिहार में BJP उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

राज्य के भोजपुर जिले में अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को बिहार भाजपा उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी।

Author , आरा/पटना | February 13, 2016 12:37 AM
बिहार के जंगलराज में बीजेपी लीडर विश्वेश्वर ओझा की हत्या

बिहार के जंगलराज में एक और हत्या की खबर सुनने को मिली है। बिहार के भोजपुर जिले में अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को बिहार भाजपा उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि ओझा जब परसौरा गांव से एक बारात में शामिल होकर वापस लौट रहे थे, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर गोलीबारी की। उन्होंने 2015 के विधानसभा चुनाव में शाहपुर सीट से चुनाव लड़ा था।

लेकिन असफल रहे थे। गोलीबारी की यह घटना भोजपुर जिले के शाहपुर पुलिस थाना के अंतर्गत सोनवरशा और परसौरा गांवों के बीच हुई। इस गोलीबारी में ओझा का चालक और उसके साथ का एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। अस्पताल के प्रभारी डॉ अजय कुमार ने बताया कि ओझा को शाहपुर रेफरल अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि उनके इलाज के लिए तीन डॉक्टरों को मिलाकर एक मेडिकल बोर्ड बनाया गया था। उन्होंने बताया कि घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App