ताज़ा खबर
 

ऑर्डर पैक कराने को लेकर भिड़े रेस्टोरेंट मालिक और Zomato डिलीवरी ब्वॉय, दोनों ओर से चले लाठी-डंडें और कुर्सियां

ऑनलाइन ऑर्डर को लेकर एक रेस्टोरेंट मालिक और जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय में कहासुनी हो गई। जिसके बाद डिलीवरी ब्वॉय को लोहे की रॉड से पीटा गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के यमुनानगर में जोमैटो (Zomato) फूड डिलीवरी ब्वॉय की लोहे की रॉड से पिटाई करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद डिलीवरी ब्वॉय ने सहकर्मियों के साथ रेस्टोरेंट में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान ईंट, पत्थर, कुर्सियां और डंडें बरसाए गए। बताया जा रहा है कि ऑनलाइन ऑर्डर को लेकर रेस्टोरेंट मालिक और डिलीवरी ब्वॉय के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ओर से मारपीट की शिकायत दर्ज कराइ गई है। डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम रॉड से पीटने का वीडियो भी वॉयरल हुआ है।

National Hindi News, 12 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यमुनानगर शहर पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बस स्टैंड रोड पर एक रेस्टोरेंट है। जहां गुरूवार देर शाम जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय एक ऑनलाइन ऑर्डर के चलते इस इस रेस्टोरेंट पहुंचा था और अपने एक ऑर्डर को जल्दी पैक कराने को लेकर रेस्टोरेंट मालिक से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद मालिक ने जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम लोहे की रॉड से पीटा जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसके बाद पीड़ित डिलीवरी ब्वॉय अपने 30 से 40 साथियों के साथ रेस्टोरेंट में दोबारा आता है जमकर तोड़फोड़ मचाने के बाद फरार हो जाते हैं।

डिलीवरी ब्वॉय का बयान: इस घटना के बाद जोमैटो फूड डिलीवरी ब्वॉय ने बताया कि मारपीट की शुरुआत रेस्टोरेंट मालिक की ओर से की गई थी। उसने आगे कहा कि मैंने मालिक से सिर्फ इतना कहा था कि कस्टमर का फोन आ रहा हैं और आर्डर जल्दी पैक कर दो। इसके बाद रेस्टोरेंट मालिक ने गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। गौरतलब है कि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस स्टेशन मौजूद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झील में डांस संग नहाने का Tik Tok वीडियो बनाते वक्त डूबा युवक, लोगों को लगा कर रहा है एक्टिंग!
2 असम के 17 ज़िलों में बाढ़ का प्रकोप, 4 लाख लोगों के सामने भोजन-पानी का संकट
3 दिल्ली : स्कूल में गिरा पंखा, एक छात्र गंभीर रूप से घायल, मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार को बताया जिम्मेदार