Bhopal: बाल्टी-मग चोरी करके दूसरों की छत पर नहाता है यह चोर, फ्रिज खोलकर निकाल लेता है खाना

भोपाल के साकेत नगर में एक चोर लोगों के घरों से बाल्टी-मग, कपड़े और खाना जैसी चीजें चोरी कर रहा है। स्थानीय लोग शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें बैरंग लौटा दिया।

theftभोपाल में चोरी का मामला फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

भोपाल के साकेत नगर इलाके में चोरी के अजब मामले सामने आ रहे हैं। किसी के घर से बाल्टी-मग चोरी हो रहा है तो किसी घर से खाना। वहीं, कुछ घरों से कपड़े तक चोरी होने की बात सामने आई है। माना जा रहा है कि इन वारदात को एक ही चोर अंजाम दे रहा है। फिलहाल इलाके के सीसीटीवी में एक संदिग्ध की फुटेज देखी गई है। इस मामले में पीड़ित 27 मार्च को शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे तो उन्हें बैरंग लौटा दिया गया। पुलिस का कहना था कि इस तरह की छोटी-मोटी चोरी के मामले दर्ज नहीं किए जाते हैं।

इस तरह हो रहीं घटनाएं : लोगों का कहना है कि यह चोर किसी के घर से बाल्टी-मग चोरी करता है और दूसरे की छत से पानी लेकर वहां नहाता है। इसके बाद वह अपने पुराने कपड़े भी वहीं छोड़ जाता है। वहीं, कुछ लोगों के घरों में फ्रिज से खाना चोरी होने के बाद बर्तन दूसरों की छतों पर मिले हैं।

लोगों में दहशतः  साकेत नगर में रहने वाली रश्मि साधवानी बताती हैं कि उनकी कॉलोनी में छोटी-मोटी चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं।यहां चोर ने किसी के घर से बाल्टी और मग चुराए तो किसी के घर से कपड़े चुराकर पुराने कपड़े दूसरे पड़ोसी की छत पर ही छोड़ दिए।

National Hindi News, 1 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर के अपटडेट्स

फ्रिज से चोरी हो रहा खाना : महिला ने बताया कि यह चोर लोगों के घरों में घुसकर फ्रिज से खाना तक चुराता है। यही नहीं चोर घरों से चुराए हुए बाल्टी मग से लोगों के घरों की छत पर रखी टंकी के पानी से नहाता है। यह चोर अब तक इस इलाके में करीब 10 वारदात को अंजाम दे चुका है। हालांकि, कहीं से भी कीमती सामान चोरी होने की जानकारी नहीं मिली है।

नए जूते ले गया, छोड़ दी पुरानी चप्पल : साकेत नगर निवासी आनंद ने बताया कि उनके घर से यह चोर नए जूते ले गया और अपनी पुरानी चप्पल व कपड़े छोड़कर चला गया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में चोर की फुटेज मौजूद है, लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत को गंभीरता ने नहीं लिया। वहीं, चोर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज नहीं की।

Next Stories
1 जिस इलाके में जाने से भी डरते हैं पुलिसकर्मी, वहां 7 डकैतों को गिरफ्तार कर चुकी यह लेडी सिंघम
2 गुवाहाटीः तूफान के दौरान ड्यूटी पर तैनात रहा ट्रैफिक पुलिस का कॉन्स्टेबल, बना सोशल मीडिया स्टार
3 सिर्फ मूर्ख दिवस ही नहीं, इन लोगों की वजह से भी खास है एक अप्रैल
यह पढ़ा क्या?
X