ताज़ा खबर
 

VIDEO: अमृतसर में लोगों ने सड़क पर बिछा दिया पाकिस्तान का झंडा, दिल्ली-लाहौर बस को ऊपर से गुजरना पड़ा

पुलवामा हमले से ्आक्रोषित लोगों ने अमृतसर के पास सड़क पर कुछ लोगों ने पाकिस्तान का झंडा फैला दिया और उसके ऊपर से दिल्ली लाहौर बस को निकाला गया।

वीडियो का एक स्क्रीनशॉट, फोटो सोर्स- ट्विटर (rsrobin1)

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली। वहीं इस आतंकी हमले के बाद भारत ने एक मुठभेड़ में तीन आंतकवादियों को मार गिराया। हालांकि उस मुठभेड़ में एक मेजर सहित हमारे भी 5 जवान शहीद हुए। इस आंतकी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा देखने को मिला। ऐसे में हर कोई इस हमले की विरोध अपने अपने तरीके से जता रहा है। हाल ही में अमृतसर के पास सड़क पर कुछ लोगों ने पाकिस्तान का झंडा बिछा दिया और उसके ऊपर से दिल्ली लाहौर बस को निकाला गया।

कहां का है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला पंजाब में अमृतसर के पास के रईया का है। जहां कुछ लोगों ने पाकिस्तान का झंडा सड़क पर बिछाया जिसके बाद उस पर से एक के बाद एक कई गाड़ियाों को निकालाग गया। इसके साथ ही इस सड़क पर पड़े झंडे पर से दिल्ली लाहौर की बस को भी निकलवाया गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होना शुरू हो गया है।

बता दें कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ की बस से एक कार की टक्कर करवाई गई थी जिसमें करीब 300 किलो IED रखा था। इस आत्मघाती हमले में  40 जवान शहीद हुए थे। इस आतंकी हमले ने पूरे देश में आक्रोश फैला दिया है। वहीं पीएम मोदी ने भी कहा था कि हर एक खून की बूंद का बदला लिया जाएगा और गुन्हेगारों को नहीं बख्शा जाएगा। इसके साथ ही सेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया था।

 

गौरतलब है कि हाल ही में 2 घटनाएं सामने आई हैं जिसमें जहां पुलवामा के आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे तो वहीं उसके कुछ दिन बाद मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हुए थे जिसमें एक मेजर भी शामिल रहे। गौरतलब है कि मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को भी मौत के घाट उतार दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात में ‘मोदी प्रिंट’ के बाद अब ‘प्रियंका प्रिंट’ वाली साड़ियां बाजार में आईं, बढ़ रही है मांग
2 दुनिया के सबसे बड़े हीरों में शुमार ‘जैकब’ अब दिल्ली की प्रदर्शनी में, आम लोग भी देख सकेंगे निजामों की जूलरी
3 पाकिस्तान से जंग के लिए कितना तैयार है भारत? जानें हथियार और फौज की पूरी शक्ति