ताज़ा खबर
 

मुंबई पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को घर में घुसकर किया गिरफ्तार, एंकर का आरोप- हुई मारपीट

रिपब्लिक टीवी ने इस पूरी घटना के विजुअल टेलिकास्ट किए। इसमें पुलिस अर्णब गोस्वामी से उलझती दिखाई गई है।

Arnab Goswami, Mumbai Policeअर्णब गोस्वामी ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ मारपीट की। बताया गया है कि मुंबई पुलिस आज सुबह ही अर्णब को हिरासत में लेने के लिए उनके घर पहुंच गई थी। रिपब्लिक टीवी ने इस पूरी घटना के विजुअल टेलिकास्ट किए। इसमें पुलिस अर्णब गोस्वामी से उलझती दिखाई गई है।

रिपब्लिक टीवी की एडिटर सम्याब्रत रे गोस्वामी ने इस पूरी घटना का ब्योरा देते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों ने अर्णब के बाल पकड़ कर उन्हें उठाया और पुलिस वैन में बिठाकर साथ ले गए। चैनल की एक टीम पुलिस वैन के साथ ही चलती रही। इस दौरान एक मौके पर अर्णब गाड़ी से सिर निकालकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हैं।

बताया गया है कि अर्णब को इंटीरियर डिजाइनर अनवय नाइक और उनकी मां कुमुद नायक की 2018 में हुई मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने अर्णब की गिरफ्तारी की बात की पुष्टी की। बता दें कि अर्णब पर हाल ही में टीआरपी धोखाधड़ी पर भी एक केस दर्ज हुआ है।

बता दें कि अर्णब पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ टीवी डिबेट के दौरान भड़काऊ शब्द इस्तेमाल करने के भी आरोप है। इस मामले में उनके खिलाफ दो केस भी दर्ज हैं। जहां पालघर मॉब लिंचिंग केस में सोनिया गांधी पर हमला करने के लिए उन पर एनएम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज है, वहीं बांद्रा रेलवे स्टेशन में भीड़ जुटने के मुद्दे पर उनके खिलाफ पायधोनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है।

30 जून को ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने गोस्वामी के खिलाफ इन दो एफआईआर पर स्टे लगा दिया था। महाराष्ट्र सरकार इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देने सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई थी। हालांकि, 26 अक्टूबर को सर्वोच्च न्यायालय ने मामले की सुनवाई को दो हफ्ते के लिए टाल दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केंद्र के जल जीवन मिशन को छत्तीसगढ़ में झटका! राज्य सरकार ने 10 हजार करोड़ के टेंडर रद्द किए
2 जो देशभक्त नहीं उन्हें एक्सपोज करना जरूरी, बोले भाजपा प्रवक्ता तो एंकर ने ऐसे कर दी बोलती बंद
3 बिहार चुनावः नीतीश कुमार पर ‘प्याज अटैक’, मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे मुख्यमंत्री
यह पढ़ा क्या?
X