ताज़ा खबर
 

काले कपड़े से चेहरा ढंक कोर्ट तक ले जाए गए Republic TV के AVP, चैनल ने कहा- आतंकियों जैसा सलूक!

घनश्याम सिंह की गिरफ्तारी पर रिपब्लिक भारत ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। चैनल ने कहा कि उनके AVP को काले कपड़े से चेहरा ढंक मुंबई कोर्ट में पेश किया गया।

republic bharat trending newsरिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के सहायक उपाध्यक्ष (AVP) को सुबह करीब सात बजकर 40 मिनट पर उनके घर से गिरफ्तार किया गया। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

रिपब्लिक टीवी के वितरण प्रमुख घनश्याम सिंह को मंगलवार (10 नवंबर, 2020) को कथित फर्जी टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट) मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सिंह रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के सहायक उपाध्यक्ष (AVP) भी हैं और उन्हें सुबह करीब सात बजकर 40 मिनट पर उनके घर से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि सिंह की गिरफ्तारी के साथ मामले में अपराधा शाखा के अपराध आसूचना प्रकोष्ठ (सीआईयू) द्वारा अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अधिकारी ने बताया कि इससे पहले सीआईयू ने सिंह से कई दौर की पूछताछ की थी।

Bihar Election Results 2020 LIVE

Bihar Election Result 2020 Live Updates

घनश्याम सिंह की गिरफ्तारी पर रिपब्लिक भारत ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है। चैनल ने कहा कि उनके AVP को काले कपड़े से चेहरा ढंक मुंबई कोर्ट में पेश किया गया। चैनल ने आरोप लगाया कि सिंह के साथ आतंकियों जैसा बर्ताव किया गया।

By-Election Results 2020 Live Updates

चैनल ने आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिनों में कथित टीआरपी हेरफेर मामले में क्राइम ब्रांच यूनिट ने घनश्याम से 30-40 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। वह जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं। इसके बावजूद आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी पहले ही गिरफ्तार हैं। उन्होंने न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इधर भाजपा विधायक राम कदम ने अर्नब की गिरफ्तारी में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से बात करेंगे। उन्होंने ट्विटर के जरिए लिखा कि वह अर्नब की रिहाई के लिए पदयात्रा भी करेंगे। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: अजय जी की दवा से मुझे डर लगता है- बोले राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय त‍िवारी
2 रुझान चिंतित करने वाला- बिहार चुनाव नतीजों के रुझान पर बोले BJP नेता मनोज तिवारी
3 भाजपाई मंत्री के फर्जी वीड‍ियो से फेसबुक ने हटाया ‘misinformation’ का टैग, ‘पाक‍िस्‍तान जिंदाबाद’ के नारे को Alt News ने बताया था झूठ
ये पढ़ा क्या?
X