ताज़ा खबर
 

‘ओबामा गलती से मुंबई आए तो कस्टडी में जा सकते हैं, FIR तो हो चुकी’ डिबेट में बोले संबित पात्रा- कभी भी उठा लेगी पुलिस

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि गलती से ओबामा मुंबई आ गए तो उन्हें भी हिरासत में भेजा जा सकता है। उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

TV debate india news, jansatta newsभाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा। (पीटीआई)

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने डिबेट शो ‘पूछता है भारत’ में एक बार फिर पालघर में साधुओं पर हमले का मुद्दा उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के समय मंदिरों की परिक्रमा करने वाले, अपने गोत्र बताने वाले, जनेऊ दिखाने वालों ने संतों के लिए आवाज उठाना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने दावा किया महाराष्ट्र की सीआईडी ने इस मामले में जो चार्जशीट सौंपी है उसमें भी इस ‘साजिश’ को दबाने कोशिश की गई है। चार्जशीट में संतों की हत्या की वजह अफवाह बताई गई।

डिबेट शो में मौजूद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पालघर में साधुओं की हत्या के दिन एनसीपी नेता काशीनाथ चौधरी और सीपीएम के दो नेता मौजूद थे। उन्होंने दावा किया कि साधुओं की हत्या एक सोची समझी साजिश थी जो कि एक राजनीतिक षडयंत्र भी है। पात्रा ने डिबेट के दौरान राहुल गांधी के जरिए महाराष्ट्र की पुलिस को भी निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की मौजूदा सरकार सिर्फ गिरफ्तार करना जानती है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘मैं तो बराक ओबामा से भी कहूंगा कि वो यहां ना आएं। उनके खिलाफ भी महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। क्योंकि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ कहा है। इसलिए किसी थाने में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है।’

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि गलती से ओबामा मुंबई आ गए तो उन्हें भी हिरासत में भेजा जा सकता है। उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है। बकौल पात्रा ओबामा जी जरा सावधान रहिए मुंबई पुलिस कभी भी उठा सकती है। कंगना रनौत और अर्नब गोस्वामी के बाद ओबामा का नंबर ना आ जाए। इसलिए वो सावधाना रहें।

बता दें कि बराक ओबामा ने हाल में रिलीज हुई अपनी एक किताब में राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि वो एक नर्वस और तैयारी करते छात्र की तरह लगे जो अपने शिक्षक को प्रभावित करना चाहता है मगर उसके भीतर ‘विषय का मास्टर’ बनने के लिए जुनून या योग्यता की कमी है। ओबामा ने अपने कार्यकाल के संस्मरणों पर लिखी किताब ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में इसका जिक्र किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनोज तिवारी ने ट्वीट कर केजरीवाल को बताया ‘नमकहराम’ सीएम, AAP ने दिया जवाब
2 दिल्ली में अब शादियों में 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति, कोरोना केसों के बढ़ने पर फैसला
3 कब तक सीता को रुबिया बनने देंगे…, लव जिहाद कानून पर बोले मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर
यह पढ़ा क्या?
X