ताज़ा खबर
 

VIDEO: संजय राउत के इशारे पर चलते हैं उद्धव ठाकरे, कोल्डड्रिंक की बोतल खुलने की आवाज से डर जाते हैं- Republic TV पर बोले अर्णब गोस्वामी

हाल ही में रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के पत्रकार को सीएम उद्धव ठाकरे के फार्महाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया गया था, अर्णब ने इस पर महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दी।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: September 11, 2020 1:04 PM
Republic Tv, sushant singh rajput, Udhhav Thackrey, Shiv Sena,अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी।

महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत केस और कंगना रनौत के फिल्म स्टूडियो की बिल्डिंग गिराए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। जहां महाराष्ट्र सरकार पर एक्ट्रेस का बंगला गिराए जाने के लिए सोशल मीडिया पर चौतरफा हमले हो रहे हैं, वहीं टीवी मीडिया से भी लगातार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रहा है। इसमें रिपब्लिक टीवी सबसे आगे है। चैनल के एंकर अर्णब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान उद्धव को संजय राउत के इशारे पर चलने वाला तक बता दिया।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही जहां महाराष्ट्र पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के तीन रिपोर्टर्स को गिरफ्तार कर लिया था। अब चैनल के एंकर अर्णब गोस्वामी ने उद्धव पर निशाना साधा है। अर्णब ने कहा कि जब महाराष्ट्र के लोग जब आपके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे, तब आपका घमंड टूटेगा। अर्णब ने कहा कि आज मुंबई के लोग कह रहे हैं कि उद्धव के अंदर हिम्मत नहीं है। जो आदमी संजय राउत जैसे एक आदमी के इशारे पर चलता है, उसके अंदर हिम्मत कैसे हो सकती है।

अर्णब यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे ऐसे आदमी हैं, जिनके घर में अगर कोल्ड ड्रिंक की बोतल खुल जाए, तो वे आवाज सुनकर डर जाएंगे कि यह बंदूक कहां से चली। अर्णब ने आगे चुनौती देते हुए कहा कि अगर उद्धव ठाकरे में हिम्मत है तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जिन 25 लोगों के नाम लिए हैं, उनके नाम सामने लाओ और उन्हें जेल भेजो।

अर्णब ने आखिर में रिपब्लिक टीवी के पत्रकारों के गिरफ्तार किए जाने का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि रिपब्लिक भारत के पत्रकारों को गिरफ्तार किए जाने के पीछे क्या राज है यह बताया जाए। मेरा रिपोर्टर आपके फार्महाउस के पास था, तो गलत क्या किया? मैं भी कल से सोच रहा हूं कि फार्महाउस में ऐसा क्या है। क्या कोई है उसके अंदर? अर्णब ने कहा कि उद्धव ठाकरे के अंदर हिम्मत है तो उन्हें हर शिवसैनिक के घर जाकर कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM CARES फंड के लेनदेन सार्वजनिक कराने से कोर्ट का इनकार, कहा- शक है तो दान मत दीजिए
यह पढ़ा क्या?
X