ताज़ा खबर
 

Republic Day पर जेल में कैदियों के मनोरंजन के लिए आइटम नंबर, खूब उड़ाए गए नोट, सामने आया VIDEO

अच्‍छे चाल चलन के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर रिहा किए जा रहे 38 कैदियों के लिए यह आयोजन कथ‍ित तौर पर जेल अधिकारियों की ओर से रखा गया था।

Author बेंगलुरु | January 28, 2016 2:46 PM
वीडियो सामने आने के बाद अध‍िकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं। (ANI VIDEO SCREENSHOT)

कर्नाटक के विजयपुरा जेल में गणतंत्र दिवस के मौके पर कथित तौर पर आइटम डांस आयोजित करने से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो सामने आने के बाद शर्मिंदा अधिकारी जांच कराने की बात कह रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अच्‍छे चाल चलन के लिए गणतंत्र दिवस के मौके पर रिहा किए जा रहे 38 कैदियों के लिए यह आयोजन कथ‍ित तौर पर जेल अधिकारियों की ओर से रखा गया था। यह डांस उस आध‍िकारिक कार्यक्रम से ठीक पहले रखा गया, जिसमें जिले के मंत्री और कुछ दूसरे बड़े अफसर भी मौजूद थे। वीडियो में एक लड़की बॉलीवुड के गानों पर डांस करते दिख रही है। वहीं, कुछ लोग उस पर नोट उड़ाते भी नजर आ रहे हैं। हाई सिक्‍युरिटी जोन वाले जेल में लड़की की एंट्री को लेकर सवाल खड़े होने के बाद बेलगाम आईजी ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले को लेकर सबसे ज्‍यादा निशाने पर इन्‍चार्ज जेल सुप्रीटेंडेंट पीएस अंबेडकर हैं, जिन्‍होंने कथ‍ित तौर पर इस कार्यक्रम के लिए मंजूरी दी।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App