ताज़ा खबर
 

ये सब रम का घूंट लगाकर आए हैं…डिबेट में PAK पैनलिस्ट्स पर जीडी बख्शी का तंज

दरअसल जीडी बख्शी आतंकवाद पर अपनी राय दे रहे थे तभी पाकिस्तान पैनलिस्ट कमर चीमा बीच में बोल पड़े।

trending news india news latest newsडिबेट में जीडी बख्शी ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट कमर चीमा पर खूब निशाना साधा। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

रिपब्लिक भारत के डिबेट ‘शो पूछता है भारत’ में रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी पाकिस्तानी पैनलिस्ट्स पर बिफर पड़े। उन्होंने पैनलिस्ट को यहां तक कह डाला की वो रम पीकर डिबेट शो में आए हैं। दरअसल जीडी बख्शी आतंकवाद पर अपनी राय दे रहे थे तभी पाकिस्तान पैनलिस्ट कमर चीमा बीच में बोल पड़े। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी भारतीयों सैनिकों की लाश देखना चाहते हैं। वो चाहते हैं कि फौजी की लाश मिले और वो राजनीति कर सकें।

जीडी बख्शी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘लगता है आज पाकिस्तानी वार्ताकार रम का घूंट लगाकर आए हैं। एक यहां बहकी-बहकी बातें कर रहा है। मेजर गौरव आर्या मेजर नहीं हैं। वो मेजर नहीं हैं तो और क्या हैं। दूसरे वार्ताकार भी बहकी-बहकी बातें कर रहे हैं। लगता है ये लोग रम का घूंट टिकाकर आए हैं। आज ये अपने आप को कार्टून नेटवर्क साबित कर रहे हैं। ये सब रम का घूंट लगाकर आए हैं जिसपर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा है। ये लोग पीते भी कभी-कभी है।’

पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में आतंकी कैंप तबाह होने से जुड़े डिबेट शो में भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने दिखा दिया कि सशक्त नेतृत्व क्या होता है। भारतीय सेना ने घुसकर इन गीदड़ों को मारा है। आज इनकी पतलून गीली हो गई है। आज पाकिस्तान पीएम इमरान खान थर-थर कांप रहे हैं। बाजवा से गले मिल रहे हैं।

डिबेट शो में चैनल के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने भी पाकिस्तानी पैनलिस्टों को खूब फटकार लगाई। उन्हें कॉमेडी सर्कस से आने वाला बताया। गोस्वामी ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में स्थानीय चुनाव को प्रभावित करना चाहता है और इसलिए आतंकी हमलों को अंजाम देने की कोशिश कर रहा है।

अर्नब ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट जावेद गफ्फारी और कमर चीमा का मजाक बनाते हुए कहा कि उन्होंने भारत में आतंक फैलाने लिए 10 रुपए, 2 रुपए और अन्य पाकिस्तानियों से दस-दस रुपए का चंदा किया गया। इन पैसों से कश्मीर ट्रक भेजा गया जिसमें गोला-बारूद और हथियार थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहारः स्ट्रॉन्ग रूम में होने थे मॉक पोल से जुड़े कागज, पर मिले रास्ते में; मुद्दा बना बोले तेजस्वी- दोषी हों बर्खास्त, ऐसा न हुआ तो चुनाव की रस्म अदायगी क्यों?
2 कोरोना के कारण पुष्कर मेला से लेकर कैंसल हो गए बड़े-बड़े ईवेंट! पर उत्तराखंड CM का ऐलान- हरिद्वार में होगा Kumbh Mela
3 दिल्ली से आने वाले लोगों की कोरोना जांच की तैयारी में यूपी सरकार, चीफ सेकेट्ररी बोले- महामारी पर लगाम लगाने के लिए जरूरी
यह पढ़ा क्या?
X