ताज़ा खबर
 

‘मन की बात’ में ‘शहीद’ किसानों पर क्यों नहीं बोले PM?- बोले पैनलिस्ट, BJP नेता का पलटवार- राहुल टॉयलेट, बेडरूम से करते हैं किसान संघर्ष

डिबेट में भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि हम तो सोचते थे कि राहुल गांधी अपने टॉयलेट, बेडरूम से ट्वीट करते थे। देश को नहीं पता था कि वो इटली में बैठे हैं।

tv debate rapublic bharat farm bill 2020डिबेट पैनल में कांग्रेस प्रवक्ता और भाजपा प्रवक्ता। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

केंद्र के तीन कृषि बिलों के खिलाफ किसान प्रदर्शन के मुद्दें पर एक टीवी डिबेट में भाजपा और कांग्रेस प्रवक्ता में आपस में भिड़ गए। दरअसल टीवी चैनल रिपब्लिक भारत के डिबेट शो ‘महाभारत’ में एंकर सुचरिता कुकरेती ने कांग्रेस नेता अजय अरोड़ा से राहुल गांधी के विदेश जाने पर सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी विदेश यात्रा पर क्यों चले गए। एंकर ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने इटली जाने से कुछ देर पहले किसान समर्थित ट्वीट किया था।

एंकर के इस सवाल पर फंसे कांग्रेस प्रवक्ता ने पीएम मोदी को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा- कांग्रेस प्रदर्शनकारी किसानों के साथ खड़ी है। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में ‘शहीद’ किसानों पर एक शब्द नहीं बोला। राहुल गांधी के विदेश जाने के सवाल उन्होंने कहा कि जितना पीएम मोदी विदेश में घूमे हैं उतना भारत के इतिहास में कोई नहीं घूमा। उन्होंने कहा कि कोरोना शुरू हुआ तो मोदी, डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने में जुटे थे।

बता दें कि पीएम मोदी ने इस साल के आखिरी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में रविवार को करीब 30 मिनट देश की जनता को संबोधित किया। उन्होंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन, आत्मनिर्भर भारत अभियान, स्वच्छ भारत अभियान, तेंदुओं-शेरों की आबादी, समुद्र तटों की सफाई और लोगों के उन्हें भेजे गए पत्र आदि का जिक्र किया। हालांकि उन्होंने एक महीने से जारी किसान आंदोलन पर एक शब्द नहीं कहा।

यहां देखें वीडियो-

बाद में भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर खूब तंज कसे। उन्होंने कहा कि हम तो सोचते थे कि राहुल गांधी अपने टॉयलेट, बेडरूम से ट्वीट करते थे। देश को नहीं पता था कि वो इटली में बैठे हैं। बकौल जेटली अभी तक ये उम्मीद थी कि राहुल गांधी किसानों का संघर्ष अपने टॉयलेट या बेडरूम से करते हैं, मगर अब वो यहां से बाहर चले गए। बता दें कि कांग्रेस स्थापना दिवस से एक दिन पहले राहुल गांधी रविवार को विदेश यात्रा पर रवाना हो गए। बताया जाता है कि गांधी इटली अपनी नानी से मिलने गए हैं। वो पहले भी इटली जाते रहे हैं। किसान आंदोलन के बीच विदेश यात्रा पर राहुल गांधी, भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JDU की बुनियाद रखने वाले नेताओं को नीतीश कुमार ने लगा दिया था किनारे, पर RCP पर मेहरबान
2 आज अरुण जेटली होते तो इतनी मुश्किल ना होती- जन्मदिन पर पूर्व FM की याद में India TV के रजत शर्मा का ट्वीट, ट्रोल्स बोले- ‘साहब’ को मुश्किल हो सकती थी…
3 किसान आंदोलनः SAD के सिरसा समर्थकों संग दिल्ली में घुसने का कर रहे थे प्रयास, उत्तराखंड में FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X